Bride and groom kissing on the mandap

मंडप पर मंत्र पढ़ रहे पंडित जी भी हो गए हैरान, जब दूल्हा-दुल्हन करने लगे ऐसी हरकत

मंडप पर मंत्र पढ़ रहे पंडित जी भी हो गए हैरान, जब दूल्हा दुल्हन करने लगे ऐसी हरकत! Bride and groom kissing on the mandap

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 18, 2022/10:41 pm IST

नईदिल्ली। Bride and groom kissing शादियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। अक्सर दूल्हा दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते है जिसे देखने के बाद हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन मंडप पर ही ऐसी हरकत कर रहे थे। जिसे देखकर मेहमान के भी होश उड़ गए।

Read More: इन मंत्रों का जाप कर करें मां दक्षिण काली का पूजन, दुखों का होगा नाश, दूर हो जाएंगे सभी संकट 

Bride and groom kissing दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है। जिसमें मंडप पर ही दूल्हा दुल्हन रोमांटिक हो गए। शादी के लिए तैयारियां हो रही हैं और पंडितजी मंत्र पढ़ रहे हैं। आगे यज्ञकुंड में अग्नि भी जल रही है और सामने की तरफ दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए है और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे है। दोनों का ये नाजार देखकर पंडित भी हैरान हो जाते है।

Read More:  Unique Medicine: छत्तीसगढ़ के वैज्ञानिकों ने बनाई अनोखी मेडिसीन, जल्द भरेंगे गहरे जख्म, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर​ मिल रही ख्याति 

दोनों को किस करते देख वहां मौजूद लोग भी मुस्कुराने लगे। इस दौरान दूल्हा दुल्हन के चेहरे पर भी मुस्कान थी। यह बेहद ही नॉर्मल बात थी लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक