bride and groom pre wedding shoot done in film style Before the wedding

शादी से पहले दुल्हन को बैठाकर ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, कार के ऊपर से उछाल दी बाइक, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

शादी से पहले दुल्हन को बैठाकर ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, कार के ऊपर से उछाल दी बाइक! bride and groom pre wedding shoot done

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 29, 2022/6:28 pm IST

नईदिल्ली। bride and groom pre wedding shoot दूल्हा दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए वेडिंग शूट करवाते है। वहीं आज कई लोगों का शौक बड़ चढ़कर बोल रहा है। लोग अपनी शादी से पहले प्री वेडिंग शूट करवा रहे है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा अपनी शादी के पहले प्री वेडिंग शूट कुछ अलग ही अंदाज में करवाया है।

Read More: चुनाव से पहले बड़ा दांव खेल सकती है भाजपा, कमेटी गठित करने की बना रही योजना, हो सकता है बड़ा बदलाव

bride and groom pre wedding shoot वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन बाइक से स्टंट करने लगते हैं। वीडियो देखने के बाद आप ये सोचेंगे कि ये किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है। लेकिन ऐसा नहीं है ये प्री वेडिंग शूट है। जो दूल्हा दुल्हन ने अपनी शादी के पहले यादगार पल बनाने के लिए ऐसा शूट करवाया है।

Read More: T20 World Cup: टीम इंडिया के पूर्व कोच ने कोहली को कंपलीट बल्लेबाज बताया, बोले- चारों खाने चित हुए विरोधी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन प्री-वेडिंग शूट के लिए सड़क पर हैं। गोनों एक बाइक पर सवार होते हैं और उनके सामने एक कार खड़ी है। देखते ही देखते बाइक को क्रेन से बांध दिया जाता है और फिर किसी स्टंटबाज की तरह दूल्हे की बाइक को कार के ऊपर से उछाला जाता है।

Read More: Corona new varient: कोरोना के 2 नए वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें वेक्सीन कितनी कारगार और भारत पर क्या होगा असर? 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को @bestofallll नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक