Bride kicks Groom Video: दूल्हन ने मंच में ही दूल्हे को लात घूंसों से पीटा, इस हरकत से हुई नाराज, देखें वायरल वीडियो |

Bride kicks Groom Video: दूल्हन ने मंच में ही दूल्हे को लात घूंसों से पीटा, इस हरकत से हुई नाराज, देखें वायरल वीडियो

Bride kicks Groom Video: दूल्हा और दुल्हन की हरकत को वहां खड़े तमाम मेहमान देख रहे होते हैं कुछ आकर के बीच बचाव भी करते हैं और एक दूसरे को पकड़ते हैं लेकिन तब तक काफी देर हो गई रहती है और दूल्हे को मंच में ही लात घूंसों का सामना करना पड़ जाता है।

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 10:08 PM IST, Published Date : August 29, 2023/10:06 pm IST

Bride kicks Groom Video: शादी विवाह की खबरें अक्सर वायरल होती रहती हैं हम देखते हैं कि कई बार दूल्हा और दुल्हन की अजीब हरकतों की वजह से न सिर्फ शादी टूटती है बल्कि वह लोगों के बीच एक वायरल वीडियो के रूप में फैल जाती है और ऐसे वीडियो को देखकर लोग मनोरंजन का जरिया भी बना लेते हैं।

dulhan ne munch per hi dulhe ko pita : एक ऐसा ही वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें हम देखते हैं कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन जयमाला के बाद खड़े हैं और दूल्हा को दुल्हन मीठा खिलाती है उसके बाद दूल्हा भी दुल्हन को मीठा खिलाती है, लेकिन दुल्हन उसे खाने से मना करती है और मुंह घुमा लेती है दुल्हन की मना करने के बाद भी दूल्हा जबरन उसके मुंह में मीठा डालने का प्रयास करता है। और पूरे मुंह में उसको भेज देता है। जिसे दुल्हन आग बबूला हो जाती है और वह भारी स्टेज में दूल्हे की जमकर पिटाई कर देती है, पहले तो दुल्हन हाथ से मारती है इसके बाद भी उसका मन नहीं भरता तो दूल्हे पर वह धूप भी देती है और उसके बाद लातों से दूल्हे की पिटाई कर देती है।

दूल्हा और दुल्हन की हरकत को वहां खड़े तमाम मेहमान देख रहे होते हैं कुछ आकर के बीच बचाव भी करते हैं और एक दूसरे को पकड़ते हैं लेकिन तब तक काफी देर हो गई रहती है और दूल्हे को मंच में ही लात घूंसों का सामना करना पड़ जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Royal WD (@royal__wd)

read more:  Unemployment Allowance : सीएम भूपेश बघेल कल जारी करेंगे बेरोजगारी भत्ते की राशि, 84 अधिकारियों को देंगे नियुक्ति पत्र 

read more: CG ITI Selection List: शासकीय आईटीआई में चयनित 84 प्रशिक्षण अधिकारियों की सूची हुई जारी..