bride beat up the groom after the jaimala

जयमाला पहनाने के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा, करने लगा जबरदस्ती, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

जयमाला पहनाने के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा, करने लगा जबरदस्ती! bride beat up the groom after the jaimala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 27, 2022/7:53 pm IST

नईदिल्ली। bride beat up the groom शादियों के सीजन में कई प्रकार के वीडियो देखने को मिलते है। खासकर शादियों में दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। कभी दूल्हा दुल्हन के साथ डांस का वीडियो तो कई ऐसे वीडियो होते है। जिसे देखने के बाद खुद की हंसी नहीं रुक पाती। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाते है। जिसके बाद दोनों के बीच जो होता है। वो देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

Read More: Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: ‘हम डरेंगे नहीं..’, पाकिस्तान को धूल चटाने कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया जीत का ऐसा PLAN 

bride beat up the groom दरअरसल, ये दूल्हा दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाते है। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से भीड़ जाते है। वो एक दूसरे से मारपीट करते नजर आ रहे है। वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को जयमाला पहनाने के बाद मिठाई खिलाता है जिसके बाद दुल्हन को गुस्सा आ जाता है। देखते ही देखते दुल्हन दूल्हे से मारपीट करने लगती है। हालंकि किस बात पर दुल्हन को गुस्सा आता है। ये अब तक नहीं पता।

Read More: दिल्ली हाई कोर्ट ज्यूडिशियल सर्विस के मेंस एग्जाम का रिजल्ट हुआ आउट, यहां देखे अपना रिजल्ट

दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो  patiale_wale_chacha_ji नाम के यूजर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अभी तक वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hase da saman😎(100k🎯) (@patiale_wale_chacha_ji)