Ind Vs Pak indian team Captain Rohit Sharma victory plan against pak

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: ‘हम डरेंगे नहीं..’, पाकिस्तान को धूल चटाने कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया जीत का ऐसा PLAN

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak  : टीम इंडिया रविवार से अपने एशिया कप मिशन का आगाज कर दिया है। भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होगा। यह भारतीय ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 27, 2022/7:33 pm IST

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak  : टीम इंडिया रविवार से अपने एशिया कप मिशन का आगाज कर दिया है। भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होगा। यह भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा। टीम इंडिया पूरी तैयारी के साथ पड़ोसी टीम का सामना करने के लिए तैयार है। मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस महामुकाबले की बात की।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अभी हमने पिच देखी है उसपर काफी घास है, ऐसे में देखना होगा मैच वाले दिन पिच कैसी होती है उसी हिसाब से प्लेइंग-11 तय की जाएगी। हमारी टीम से जसप्रीत बुमराह नहीं हैं, उनके पास भी शाहीन नहीं हैं ऐसे में जिन्हें मौका मिलेगा वह अच्छा करने की कोशिश करेंगे।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम अपने प्लान के मुताबिक करेंगे, हमने तय किया है कि कुछ नई चीज़ों को ट्राई करेंगे। उसमें हम सफल भी हो सकते हैं, फेल भी हो सकते हैं लेकिन हम डरेंगे नहीं और अपने प्लान पर काम करेंगे।

कप्तान रोहित ने कहा कि ये एक नया टूर्नामेंट है और नई शुरुआत है। पहले क्या हुआ, उसपर सोचने की ज्यादा ज़रूरत नहीं है। हम एक ग्रुप के तौर पर क्या सोच रहे हैं, यह काफी खास होने वाला है। इसलिए हम अपने प्लान पर फोकस करेंगे और उसी के हिसाब से आगे बढ़ेंगे। प्लेइंग-11 को लेकर रोहित शर्मा ने जवाब दिया कि जो 15 खिलाड़ी यहां आए हैं, वह बेहतर प्रदर्शन करते हैं इसलिए हमारे साथ हैं। पिच को देखकर फैसला लिया जाएगा कि क्या बेस्ट प्लेइंग-11 होगी। दिनेश कार्तिक को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होंने हाल ही में बेहतर प्रदर्शन किया है, ऐसे में उनका टीम में एक अहम रोल है।

read more :  बॉलीवुड की पहली ब्यूटी क्वीन थी ये एक्ट्रेस, पहली महिला सुपर स्टार के रूप में मनवाया था लोहा

विराट कोहली पर ये कहा

विराट कोहली द्वारा किए गए मेंटल हेल्थ को लेकर खुलासे पर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि कोरोना के बाद चीज़ें काफी तरह से बदल गई थीं, हर प्लेयर के लिए यह मुश्किल वक्त था। क्योंकि आपको लंबे वक्त तक बायो-बबल में रहना था, टीम में भी इन चीज़ों पर बात होती है। रोहित ने कहा कि विराट कोहली नेट्स में काफी बेहतर लग रहे हैं और वह ब्रेक के बाद लौटे हैं तो एक फ्रेशनस भी है।

read more : Amit Shah Visit In Raipur: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को काला झंडा दिखाने की कोशिश, 10 से ज्यादा सपा नेता गिरफ्तार 

भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर।

पाक की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर।

read more : इस तारीख से बंद होने जा रहा है ये बैंक, RBI ने कैंसिल किया लाइसेंस, देख लें यहां पर कहीं आपका तो बैंक एकाउंट नहीं 

और भी है बड़ी खबरें…