Bride became Mother before Marriage in Sambhal

शादी के दौरान ही होने लगी प्रसव पीड़ा, एक घंटे बाद दुल्हन ने बेटे को दिया जन्म, जानें पूरा माजरा

शादी के दौरान ही होने लगी प्रसव पीड़ा, एक घंटे बाद दुल्हन ने बेटे को दिया जन्म : Bride became Mother before Marriage in Sambhal

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 3, 2022/11:08 pm IST

संभलः Bride became Mother before Marriage उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती शादी के एक घंटे बाद ही मां बन गई। दरअसल, असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती का गांव के ही युवक से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए, जिससे युवती गर्भवती हो गई। युवती के परिजन युवक के परिवार वालों से बातचीत करके दोनों के निकाह की बात करते थे लेकिन, वह तैयार नहीं हो रहे थे। वहीं युवक युवती को शादी का झांसा देता रहा।

Read more : Train Alert : रेलवे ने 500 मेल एक्सप्रेस ट्रेनों की बढ़ाई स्पीड, 65 जोड़ी ट्रेन सुपरफास्‍ट में बदलीं, टाइम टेबल भी बदला, देखें 

Bride became Mother before Marriage शनिवार को युवती को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई तो वह अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और युवक से शादी की जिद पर अड़ गई। शोर-शराबा होने पर किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों के परिजन को चौकी पर बुला लिया। वहीं दोनों पक्ष के लोगों की मौजूदगी में पंचायत हुई। पंचायत के बाद दोनों पक्ष निकाह के लिए राजी हो गए।

Read more : दीवार गिरने से तीन मासूम भाईयों की मौत, परिवार में पसरा सन्नाटा 

सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में दिया बेटे को जन्‍म

इसके बाद युवक-युवती का निकाह करा दिया गया। जैसे ही युवती का निकाह हुआ उसकी तबीयत और बिगड़ गई। स्वजन उसे लेकर आनन-फानन में सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र असमोली पहुंची। वहां उसने एक बेटे को जन्‍म दिया। जच्‍चा-बच्‍चा दोनों स्‍वस्‍थ हैं। चौकी प्रभारी राममेहर सिंह मलिक ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। दोनों के स्‍वजन निकाह के लिए मान गए। किसी भी पक्ष ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की।

 
Flowers