Bride celebrated honeymoon with someone other than groom

दूल्हे को छोड़ किसी और संग हनीमून मनाने पहुंची दुल्हन, मामला दर्ज

Bride celebrated honeymoon with someone other than groom पति के बुक कराए हनीमून पैकेज पर पत्नी किसी और के साथ मालदीव घूम आई।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 5, 2022/8:36 pm IST

Bride celebrated honeymoon with someone other than groom: देहरादून के युवक के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा हो गया। युवक ने बड़े अरमानों से पत्नी संग हनीमून पर मालदीव जाने की प्लानिंग की थी। इसके लिए साढ़े चार लाख का हनीमून पैकेज बुक कराया था, लेकिन पति-पत्नी हनीमून पर जा पाते। उससे पहले ही दोनों के बीच अलग होने की नौबत आ गई। हद तो तब हो गई जब पति के बुक कराए हनीमून पैकेज पर पत्नी किसी और के साथ मालदीव घूम आई। अब पीड़ित युवक ने पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Read more: 8 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, मौके पर पहुंची दादी को देख आरोपी ने इस घटना को दिया अंजाम 

पीड़ित ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कराया

पीड़ित अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी शादी अक्टूबर-2021 में सहारनपुर निवासी सोनाक्षी बंसल के साथ हुई थी। दिसंबर में अंकित ने हनीमून पर जाने के लिए ट्रैवल ट्रूप्स ग्लोबल प्रा. लि. चेन्नई से करीब साढ़े चार लाख में पैकेज बुक कराया। जनवरी 2022 में अंकित और सोनाक्षी की लड़ाई हो गई, जिसके बाद सोनाक्षी अपने मायके चली गई।

पीड़िता की पत्नी अपनी बहन के साथ कर रही थी मजे

Bride celebrated honeymoon with someone other than groom: पत्नी के मायके जाने के बाद अंकित ने ट्रैवल कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश से पैसे मांगे, लेकिन वह टालमटोल करने लगा। इस बीच अप्रैल 2022 में पति-पत्नी परिवार की सहमति से अलग हो गए। अगस्त में अंकित ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और उसकी बहन इशिता की पोस्ट देखी। दोनों बहनें मालदीव घूम रही थीं, उस पैकेज पर जो अंकित ने बुक कराया था। पूछताछ में पता चला कि कंपनी ने सोनाक्षी की बहन इशिता को ही अंकित के नाम पर मालदीव भेज दिया।

Read more: Volkswagen Tiguan का नया एक्सक्लूसिव एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स के साथ और भी डिटेल्स… 

शादी टूटने और हनीमून पैकेज पर लाखों रुपये गंवाने वाले अंकित ने अब पत्नी सोनाक्षी बंसल, उसकी बहन इशिता बंसल और कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers