Neighbor made video of rape of 8 year old innocent

8 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, मौके पर पहुंची दादी को देख आरोपी ने इस घटना को दिया अंजाम

Neighbor made video of rape of 8 year old innocent एक स्थानीय महिला ने अपने घर की छत से इस प्रकरण का वीडियो बना लिया।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 5, 2022/8:01 pm IST

Neighbor made video of rape of 8 year old innocent: पानीपत। हरियाणा के पानीपत शहर की किशनपुरा चौकी क्षेत्र में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने की वारदात सामने आई है। पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने घिनौनी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। गनीमत ये रही कि बच्ची की दादी मौके पर पहुंच गई और साथ ही एक स्थानीय महिला ने अपने घर की छत से इस प्रकरण का वीडियो बना लिया। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ मामला सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

Read more: Volkswagen Tiguan का नया एक्सक्लूसिव एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स के साथ और भी डिटेल्स… 

पड़ोस की महिला ने मोबाइल में कैद की पूरी वारदात

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि कालोनी में रहने वाले गोलू नामक युवक ने पड़ोस की एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। गोलू बच्ची को बहला फुसलाकर गली में ही खाली पड़े प्लाट में लेकर गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने लगा। समय रहते बच्ची की दादी उसे तलाशते हुए वहा पहुंच गई और मासूम दरिंदगी का शिकार होने से बच गई। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को काबू किया, हालांकि बाद में उसे छोड़ भी दिया गया। इसके बाद आरोपी का हौसला इतना बढ़ गया कि उसने कालोनी में वापस आकर गली के लोगों के साथ धक्का-मुक्की की। आरोपी ने गली के लोगों को ललकारते हुए कहा कि किसी ने उसका क्या बिगाड़ लिया। आरोपी की इस हरकत के चलते पड़ोस के लोग अपने-अपने बच्चों को लेकर असुरक्षित महसूस करने लगे है। इसीलिए लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Read more: जुड़वां बहनों ने एक ही युवक से की शादी, परिवार वालों को भी कोई ऐतराज नहीं, फिर भी पुलिस ने दर्ज की FIR 

बहला फुसलाकर बच्ची को ले गया आरोपी

Neighbor made video of rape of 8 year old innocent: इस मामले को लेकर एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें आरोपी ने एक 8 साल की बच्ची को सुनसान पड़ी चार दीवारी के भीतर ले जाकर वहां का दरवाजा बंद कर लिया। मासूम को आरोपी के इरादों की जरा भी जानकारी नहीं थी। वह अपने खेल में मग्न थी। इस जगह पर कोई छत न होने के चलते साथ वाली छते पर मौजूद महिला ने इस पूरे प्रकरण की वीडियो बना ली। आरोपी द्वारा बच्ची को गलत तरीके से छूने की हरकत भी महिला के मोबाइल में कैद हो गई है। इस बीच बच्ची की दादी वहां पहुंच गई और बच्ची उस हैवान की हैवानियत का शिकार होने से बच गई।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी विजय सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers