Bride demands to wear night suit

फेरे लेने से एक रात पहले दुल्हन ने की अजीबोगरीब चीज की डिमांड, बोली- अगर नहीं लाए तो नहीं करूंगी शादी

फेरे लेने से एक रात पहले दुल्हन ने की अजीबोगरीब चीज की डिमांड ! Bride demands to wear night suit for 7 fere

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 11:55 AM IST, Published Date : January 25, 2023/11:53 am IST

नई दिल्ली। Bride demands to wear night suit इन दिनों हर तरफ शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे मौके पर कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अक्सर शादियों में दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, लेकिन कुछ ऐसे वीडियो होते है जिसके देखने के बाद हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: ‘पठान’ फिल्म में ऐसी होगी सलमान खान की एंट्री, कल होगा बॉक्स ऑफिस में सबसे बड़ा धमाका…

Bride demands to wear night suit दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन फेरे लेने के समय अजीब डिमांड करती है। जिससे हर कोई हैरान हो जाते है। अब दुल्हन का ये डिमांड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर एक दुल्हन खुलेआम कैसे इस बात की डिमांड कर सकती है। दुल्हन की अजीबोगरीब डिमांड से वह कई लड़कियों के दिलों को भी जीत रही है पर उसने डिमांड क्या की है, इसके लिए आपको उसका वीडियो देखना होगा।

Read More: भारत ने पाकिस्तान को दिया न्यौता, विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने खुद भेजा हैं यह आमंत्रण, जाने इसके पीछे की वज़ह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप एक गोलू-मोलू दुल्हन को देख सकते हैं। भारी-भरकम लहंगे में सजी एक दुल्हन सोफे पर आराम फरमाती नजर आ रही है। देखने में ही लग रहा है कि दुल्हन ने खूब भारी लहंगा कैरी किया हुआ है। दुल्हन के आराम में खलल डालते हुए उसकी बहन उससे पूछती है कि उसे क्या चाहिए, इसपर दुल्हन परेशान से चेहरे से कहती है कि उसे नाइट सूट चाहिए। लहंगा पहनकर वह फेरे नहीं लेना चाहिए. उसे कंफर्ट जोन चाहिए। दुल्हन की यह मासूम डिमांड आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई है और लड़कियों को भी खूब पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshita Rohit Sethi (@harshita_rohitsethi)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक