Bride Deny to Marry on Wedding Stage, Groom and Guests Shocked

‘अंगूठा छाप से नहीं करूंगी शादी’… दुल्हन ने मंडप में ही किया ऐलान, मेहमानों के भी उड़ गए होश

'अंगूठा छाप से नहीं करूंगी शादी'... दुल्हन ने मंडप में ही किया ऐलान : Bride Deny to Marry on Wedding Stage, Groom and Guests Shocked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 9, 2022/9:17 pm IST

नई दिल्लीः Bride Deny to Marry on Wedding Stage सोशल मीडिया पर हर रोज कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते है, जिसे यूजर्स खूब शेयर करते हैं। ऐसा ही शादी समारोह से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन मंडप में ही दूल्हे पर दुल्हन भड़क जाती है और शादी तोड़ देती है।

Read More :  गर्लफ्रेंड से पार्क में मिलने पहुंचा प्रेमी, देखा कुछ ऐसा कि लग गया 440 वॉल्ट का झटका 

Bride Deny to Marry on Wedding Stage वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन जयमाल सेरेमनी के लिए खड़े हैं। दूल्हे ने दुल्हन को जयमाला पहना भी दिया है। मगर दुल्हन अचानक खिसिया जाती है, वो अपने गले से माला भी निकाल देती है। उसने ये साफ-साफ कह दिया कि मुझे ये शादी नहीं करनी है। जब दुल्हन ने ये ऐलान किया कि वो शादी नहीं करना चाहती है तो उसके पिता ने जोर की डांट और फटकार लगाई। उसने स्टेज से ही अपने पिता की डांट का जवाब दिया और उसने साफ-साफ कह दिया कि मैंने बीएड किया है और अंगूठा छाप दूल्हे से शादी नहीं करूंगी।

Read More :  इस मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने रेड काफ्तान ड्रेस में दिखाया जलवा, चेहरे की चमक देख फैंस बोले… 

लड़की ने साफ-साफ कह दिया कि उसे पढ़ा-लिखा लड़का चाहिए। दुल्हन ने सबके सामने अपनी जिंदगी को लेकर बड़ा फैसला किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई इसे पसंद कर रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से भी अपलोड किया गया है।

 

 
Flowers