Boyfriend reached to meet girlfriend in park, got 440 vault shock

गर्लफ्रेंड से पार्क में मिलने पहुंचा प्रेमी, देखा कुछ ऐसा कि लग गया 440 वॉल्ट का झटका

गर्लफ्रेंड से पार्क में मिलने पहुंचा प्रेमी, देखा कुछ ऐसा कि लग गया 440 वॉल्ट का झटका Boyfriend reached to meet girlfriend in park

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 9, 2022/9:08 pm IST

Boyfriend reached to meet girlfriend in park: इंटरनेट और सोशल मीडिया के ज़माने में अगर आपके लिए सुविधाएं बढ़ती जा रही हैं, तो धोखा खाने के चांस भी हमेशा ज्यादा ही होते हैं। अगर आपके साथ ऐसा नहीं हुआ है, तो आप भाग्यशाली हैं, वरना कुछ लोग इस तरह ठगी के शिकार हो जाते हैं कि ज़िंदगी में ये उनके लिए सबक बन जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक अमेरिकन लड़के के साथ, जो गया तो था अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने, लेकिन सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए।

कभी भी इंसान को सिर्फ सोशल मीडिया प्रोफाइल देखकर किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए। अमेरिका के मियामी में रहने वाले एक लड़के के साथ अलग ही हादसा हो गया। वो ऑनलाइन बनी अपनी मासूम सी गर्लफ्रेंड से पार्क में मिलने पहुंचा, तो उसे जो नज़ारा सामने दिखा, वो सदमे में डाल देने वाला था।

Read more: WhatsApp Users Alert: कहीं रिकॉर्ड तो नहीं हो रहा आपका वाट्सऐप कॉल, यूजर्स के लिए चेतावनी, साइबर कंपनी का बड़ा खुलासा 

Boyfriend reached to meet girlfriend in park: मियामी के रहने वाले 20 साल के क्रिश्चियन एल्जांड्रो की मुलाकात ऑनलाइन एक टीनएज लड़की से हुई थी, जिसकी उम्र 14-15 साल के आसपास रही होगी। वो उससे Hialeah के McDonald Park पार्क में मिलने वाला था। एक रोमांटिक मुलाकात के सपने सजाता हुआ पहुंचा तो उसे वहां जो लड़की मिली, उसने अपने सो कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड की शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी और मुंह बंद रखने के बदले में पैसे की डिमांड करने लगी।

Read more: Ranbir Kapoor के करीबी दोस्त ने फिल्मों को लेकर कह दी ये बड़ी बात, लग सकता है फैंस को झटका 

Boyfriend reached to meet girlfriend in park: कहानी में उससे बड़ा ट्विस्ट ये था कि वो दरअसल लड़की थी भी नहीं बल्कि एक 18 साल का लड़का था। उसने न सिर्फ उस वक्त क्रिश्चियन से पैसे ऐंठे, बल्कि वो पहले भी ऐसा कर चुका था। यहां तक कि उसके पास इस घटना का वीडियो भी था, जिसके ज़रिये वो उससे पैसे लेता रहा। जब इस घटना की खबर पुलिस को लगी, तो उन्होंने जांच में पाया कि ब्रायल पेरेज नाम के इस टीनएज लड़के ने पहले भी कई लोगों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया और पैसे वसूले।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें