Bride gets angry at the groom for delaying the marriage, Watch Viral Video

जरूरत नहीं आने की… दूल्हे की इस हरकत के बाद गुस्से से लाल हुई दुल्हन, सबके सामने लगाई क्लास

Bride gets angry at the groom for delaying the marriage, Watch Viral Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 19, 2022/10:09 pm IST

Bride gets angry at the groom सोशल मीडिया में इन दिनों शादी से संबंधित कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो और फोटोज को देखकर यूजर्स खूब मजे लेते हैं और एक-दूसरे को शेयर भी करते हैं। कभी कभी तो ऐसे नजारे सामने आ जाते हैं जिन्हें देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

Read More : Urusa Javed : उर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट और बोल्डनेस हैं उनकी बहन, फोटोज देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने 

Bride gets angry at the groom वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्कुल सज-सवर कर दुल्हन बारात का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही है। उसकी आंखों में बेताबी साफ झलक रही थी और गुस्से में वो इस कदर बेकाबू हो गई कि दूल्हे की शामत आ गई। वो गुस्से से लाल हो गई और फोन पर ही अपनी सारी भड़ास निकालनी शुरू कर दी।

Read More : एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का पड़ोसी राहुल नवलानी गिरफ्तार, सुसाइट केस में है मुख्य आरोपी, पुलिस ने घोषित किया था इनाम

‘बारात लेकर जल्दी घर से निकलो’

ये गुस्सा कितना वाजिब था, ये तो दुल्हन और दूल्हे को ही मालूम होगा। लेकिन वीडियो देखकर ये समझा जा सकता है कि दुल्हन की आंखें मुख्य दरवाजे पर टिकी हुई थी। मगर बारात आने में देरी हुई तो वो गुस्से से लाल हो गई। उसने फोन डायल कर दिया और दूल्हे को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। उसने दूल्हे से पूछा कि अभी तक घर से निकले क्या? उधर से ना मिलते ही वो खूब गुस्सा हुई। दुल्हन ने पूछा कि क्या अब ट्रैफिक नहीं मिलेगा। जवाब में दूल्हा कुछ कह पाता दुल्हन भड़क गए। इसमें दुल्हन ने कहा, ‘ट्रैफिक नहीं मिलेगा क्या? जरूरत नहीं है आने की, प्लीज मत आना अब।’ मगर कुछ ही सेकंड में दुल्हन ने कहा कि बारात लेकर जल्दी घर से निकलो।

 

 
Flowers