Rahul Navlani, neighbor of actress Vaishali Thakkar arrested

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का पड़ोसी राहुल नवलानी गिरफ्तार, सुसाइट केस में है मुख्य आरोपी, पुलिस ने घोषित किया था इनाम

Rahul Navlani, neighbor of actress Vaishali Thakkar arrested, is the main accused in the suicide case, the police had announced the reward

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 19, 2022/10:01 pm IST

Vaishali Thakkar Suicide Case: ये रिश्ता क्या कहलाता है कि फेम अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने बीते दिनों पहले सुसाइड कर ली थी। घटना स्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट के साथ एक डायरी मिली थी। जिससे कई सारे राज से पर्दा उठा हैं। खबरों की मानें तो वैशाली के पड़ोसी राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा नवलानी परेशान करते थे। जिसके बाद अभिनेत्री ने फांसी लगा ली थी। अभिनेत्री के पास से मिले सुसाइड नोट में उनके पड़ोसी के परेशान करने के बार में लिखा भी पाया गया है। जिसको लेकर अब राहुल नलवानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Urusa Javed : उर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट और बोल्डनेस हैं उनकी बहन, फोटोज देखकर छूट जाएंगे आपके पसीना

हैरासमेंट के बारे में लिखी थी बात

Vaishali Thakkar Suicide Case आपको बता दें कि अभिनेत्रा वैशाली ठक्कर के फांसी लगाने के बाद मिले सुसाइड नोट में उनके पुराने बॉयफ्रेंड और पड़ोसी राहुल के बारे में बताया गया है। सुसाइड नोट में लिखा था कि राहुल नलवानी और उनकी पत्नी एक्ट्रेस को प्रताडित करते थे। राहुल ने अभिनेत्री की कुछ दिन पहले शादी तुड़वा दी थी। सुसाइड के बाद से ही दोनों फरार थे। जिसके बाद पुलिस ने ऑफर के हतकंडे अपना कर उन्हे अरेस्ट कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपी पड़ोसी की जानकारी देने वालों को 5 हजार रुपये देने का ईनाम रखा था।

Read More: Urusa Javed : उर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट और बोल्डनेस हैं उनकी बहन, फोटोज देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने 

अभिनेत्री के भाई ने बताई ये बात

Vaishali Thakkar Suicide Case अभिनेत्री के भाई नीरज ठक्कर ने भी एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होने पुलिस को बताया कि राहुल और उनकी पत्नी वैशाली को धमकी देते थे। राहुल नलवानी जो कि पड़ोसी था। वो कहता था कि अभिनेत्री की कहीं शादी नहीं होने देगा। पिछली बार राहुल की वजह से ही अभिनेत्री की शादी टूट गई थी।

Read More: Urusa Javed : उर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट और बोल्डनेस हैं उनकी बहन, फोटोज देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने