Bride Runaway with Boyfriend Before Jaimala, Family Members Shocked

धरी की धरी रह गई सारी तैयारियां, दूल्हे के चौखट पर पहुंचते ही ये कांड कर गई दुल्हन, परिजनों में मचा हड़कंप

Bride Runaway with Boyfriend Before Jaimala, Family Members Shocked

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 10:10 PM IST, Published Date : December 5, 2022/10:07 pm IST

उदयपुरः Bride Runaway with Boyfriend Before Jaimala राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन शादी के महज कुछ घंटे पहले ही घर से फरार हो गई। दूल्हे घोड़ी चढ़कर दुल्हन के दरवाजे तक पहुंच चुके थे, लेकिन पता लगा कि छोटी दुल्हन लापता है। इसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। पहले तो उसकी घर में तलाशी ली, लेकिन जब वह नहीं मिली तो धंबोला थाने में शिकायत की गई। पुलिस ने उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच की तो पता चला कि वह उदयपुर में अपने प्रेमी के साथ है।

Read More : एयरलाइन यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब यात्री जल्द ही विमानों में 5जी सर्विस का उठा पाएंगे लाभ    

Bride Runaway with Boyfriend Before Jaimala मिली जानकारी के अनुसार सीमलवाड़ा के पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि धंबोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा कस्बे में कंबोईया बस्ती में 2 सगी बहनों की शादी होने वाली थी। परिवार में खुशियों का माहौल था। धाताणा गांव से दो सगे भाइयों की बारात आने वाली थी, लेकिन फेरों से कुछ समय पहले दुल्हन के परिवार के लोगों को पता लगा कि छोटी बेटी घर पर नहीं है। इस पर परिवार के लोगों ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

Read More : जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस 

दोनों पक्षों में जमकर बवाल

दुल्हन के फरार होने से वर और वधु पक्ष के लोगों में भी कहासुनी हो गई और वर पक्ष के लोग दोनों बेटों की एक साथ शादी करने की जिद करने लगे। इसक लिए उन्होंने वधु पक्ष को फरार हुई दुल्हन की छोटी बेटी से शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके लिए वधु पक्ष तैयार नहीं हुआ तो बारात बैरंग लौट गई।

Read More : कल इस विधानसभा में उतरेगा सीएम भूपेश का हेलीकॉप्टर, लेंगे सरकारी योजनाओं का फीडबैक, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है दुल्हन

इधर, डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस शादी से पहले फरार दुल्हन और उसके प्रेमी को लेकर थाने पहुंच गई, जहां उसने बताया कि वह बालिग है और परिजनों की मर्जी से नहीं, बल्कि अपनी मर्जी से शादी करना चाहती है। उसके अपने परिजनों के साथ जाने से इनकार किए जाने पर उसे नारी निकेतन भेज दिया गया।