Bride Runs Away with Uncle few Hours after Marriage

टूट गए दूल्हे के सारे अरमान, शादी के चंद घंटों बाद ही मौसा के साथ फरार हुई दुल्हन

टूट गए दूल्हे के सारे अरमान, शादी के चंद घंटों बाद ही मौसा के साथ फरार हुई दुल्हन : Bride Runs Away with Uncle few Hours after Marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 21, 2022/7:53 pm IST

मिर्जापुरः Bride Runs Away with Uncle  देश के अलग-अलग राज्यों में लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। इस गैंग से जुड़ी महिलाएं कुंवारे लड़कों को निशाना बनाती है। कुवारें लड़को से पहले शादी के राजी होती है फिर शादी के बाद नकदी गहने और जेवर लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सामने आया है। बागपत का एक युवक मिर्जापुर निवासी एक युवती से शादी किया। शादी करने के बाद दुल्‍हन अपने मौसा के साथ फरार हो गई। छानबीन के बाद भी दुल्हन नहीं मिली तो दूल्हा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है।

Read More :  Indian Navy vacancy 2022: इंडियन नेवी में सैकड़ों पदों पर निकली बंपर भर्ती, यह देखें आवेदन की पूरी प्रक्रिया और आखिरी तारीख

Bride Runs Away with Uncle  मिली जानकारी के अनुसार बागपत निवासी अंकुर नामक युवक ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि मिर्जापुर मड़िहान इलाके में रहने वाला कमलेश नामक व्यक्ति का बागपत में आना जाना होता था। इसी बीच उसकी मुलाकात पीड़ित युवक के चाचा नरेंद्र से हुई। कमलेश ने युवक के चाचा से बताया कि उसकी एक भतीजी शादी योग्य है और वह शादी करना चाहता है। नरेंद्र उसे अपने भतीजे अंकुर के बारे में बताए और फिर शादी की बात आगे बढ़ी। रविवार को युवक अपने चाचा और परिजनों के साथ मिर्जापुर पहुंचा। गरीबी का हवाला देते हुए शादी में खर्च के लिए लड़की पक्ष द्वारा रुपए भी लिए गए।

Read More :  Diwali Gift: दिवाली पर फालतू के सामान खरीदने से बेहतर हैं ये यूनिक गैजेट्स, आप और आपका परिवार रहेगा स्वस्थ

खेत में कराई गई दोनों की शादी

युवक ने बताया कि खुद को लड़की का मौसा कहने वाला व्यक्ति न तो अपने घर ले गया और न ही उस लड़की के घर ले गया। खेत में ही वह लड़की को बुलाया और वहीं पर दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डाली। उसके बाद शादी की आगे की रस्म पूरी की गई। दुल्हन को विदा करने के लिए लड़की पक्ष द्वारा 90 हजार की मांग की गई। दूल्हा के परिजनों द्वारा रुपए दे दिए गए। लड़की पक्ष द्वारा बताया गया कि रेलवे स्टेशन पर वह लड़की और विदाई के सामानों को लेकर पहुंचेंगे। उसके बाद दूल्हा और उसके परिजन रात में रेलवे स्टेशन पर इंतजार करते रहे लेकिन दुल्हन नहीं आई। बाद में दूल्‍हा ने पुलिस को सूचना दिया और थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराया।