Bride was Waiting of Groom in Mandap but Police Come in Stage

सज-धजकर वरमाला पहनाने को तैयार थी दुल्हन, लेकिन दूल्हे की जगह पहुंच गई पुलिस, जानें पूरा मामला

सज-धजकर वरमाला पहनाने को तैयार थी दुल्हन : Bride was Waiting of Groom in Mandap but Police Come in Stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 26, 2022/11:52 pm IST

औरैयाः Bride was Waiting of Groom in Mandap लड़की वालों के यहां बारात स्वागत की सारी तैयारियां हो गई थी, लेकिन मंडप में दूल्हा नहीं बल्कि पुलिस पहुंच गई। दरअसल, उत्तर प्रदेश के ओरैया में एक युवक अपनी पहली पत्नी को धोखे में रखकर दूसरी शादी करने जा रहा था। इसी बीच युवक के पहली पत्नी को इसकी खबर लग गई। वह तत्काल औरैया के दिबियापुर थाने पहुंची और पुलिस को पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया। युवक शादीशुदा है और उसकी तीन साल की बेटी भी है।

Read More : स्वास्थ्य विभाग ने छात्रों को दी ऐसी दवाईयां, खाते ही होने लगी उल्टी और पेट दर्द की शिकायत, मचा हड़कंप 

Bride was Waiting of Groom in Mandap मिली जानकारी के अनुसार औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र के हेमेंद्र कुमार निवासी गपकापुर थाना फफूंद की शादी 2017 में बीनू नाम की लड़की से हुई थी। बीनू का आरोप है कि हेमेंद्र उसे प्रताड़ित करने लगा तो वह परेशान होकर अपने मायके जाकर रहने लगी। इस दौरान दोनों के बीच केस भी चलने लगा। इसी बीच बीनू ने बेटी को जन्म दिया, जो तीन साल की हो चुकी है।

Read More : मिशन ‘आजादी’! एक स्कूल..जो बन गया है बंधक! क्या राजधानी के इस स्कूल को मुक्त करा पाएंगे अफसर? 

चार बच्चों के पिता ने की दूसरी शादी, दोनों पत्नियां पहुंचीं थाने

आरोप है कि हेमेंद्र के परिवार के लोगों ने उसकी शादी दिबियापुर थाना क्षेत्र के की लड़की से तय कर दी। 25 नवंबर को दिबियापुर बारात जानी थी। इसकी जानकारी जब हुई तो बीनू अपने परिवार के साथ दिबियापुर थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। हेमेंद्र की शादी रुकवाने को लेकर बीनू ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया।

Read more : स्वास्थ्य विभाग ने छात्रों को दी ऐसी दवाईयां, खाते ही होने लगी उल्टी और पेट दर्द की शिकायत, मचा हड़कंप 

जहां हो रही थी दूसरी शादी, उस लड़की के पिता ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

वहीं हेमेंद्र की जहां बारात जानी थी, उस लड़की के पिता ने भी जानकारी होने पर पुलिस से शिकायत की और धोखाधड़ी का आरोप लगाया। लड़की के पिता ने पुलिस से शिकायत कर कहा कि लड़के के परिजन ने लड़के को कुंवारा बताया था। शादीशुदा होने की जानकारी नहीं दी गई थी। लड़की के पिता ने कहा कि मेरे साथ धोखाधड़ी की गई है। इसके अलावा दहेज भी पहले ही लेने का आरोप लगाया है। इस मामले के संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि महिला ने शिकायत की थी कि उसका पति दूसरी शादी कर रहा है। इस संबंध में जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जांच कर रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।