Bride Married with Groom's Brother

Bride Marriage with Groom’s Brother: बैंडबाजों के साथ बारात लेकर निकला दूल्हा, रास्ते में हुआ ऐसा खेला, भाई से करानी पड़ी दुल्हन की शादी

bride married with groom's brother उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक बड़ा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 12:17 PM IST, Published Date : September 13, 2023/12:17 pm IST

Bride Married with Groom’s Brother : अलीगढ़। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक बड़ा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां के अकराबाद थाने में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब पुलिस बारात लेकर निकले एक दूल्हे को ही उठाकर थाने ले आई। बाद में बताया गया कि दूल्हा एक चोरी की घटना में वांछित चल रहा था, जिसकी लोकेशन पर पुलिस काम कर रही थी। मौका मिलते ही पुलिस दूल्हे को रास्ते में से उठाकर थाने ले आई। जहां पूछताछ करने पर उसने अपना चोरी की घटना आमीन शामिल होना क़ुबूल कर लिया। पुलिस ने बाकायदा उसकी निशानदेही पर चोरी हुई शराब की पेटियां व तम्बाकू की बारी बरामद की है।

Read more: Rambhadrachar Big Statement: ये लड़ाई शिवराज और कमलनाथ की नहीं, बल्कि…, जगद्गुरु रामभद्राचार का बड़ा बयान 

दरअसल, यह घटना थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव कासिमपुर का है। जहां कुछ दिन पहले शराब के ठेका से ताला तोड़कर शराब के 35 कार्टून चोरी हो गये थे। मामले में दुकान के सेल्समैन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। चोरी की घटना के बाद पुलिस ने मौके से एक बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया था। मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने के साथ ही पुलिस ने चोरों के पीछे लग गई।

Read more: CG Vidhan Sabha Chunav 2023: ‘चुनावी महीने में BJP जनता को कर रही भ्रमित’, संसदीय सचिव का बड़ा बयान… 

Bride Married with Groom’s Brother : इसी बीच सोमवार की शाम समय करीब चार बजे पुलिस को जानकारी हुई कि शराब की दुकान में चोरी करने वाला आरोपी शादी करने जा रहा है। उसकी बारात अपने निवास सिकंद्राराऊ से अलीगढ़ जा रही है। इस पर पुलिस सतर्क हो गई। कुछ ही देर बाद पुलिस ने अकराबाद टोल प्लाजा के पास से कार में बैठकर जा रहे दूल्हा को रोका औऱ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दूल्हे को थाने ले आई। इसको लेकर बारात में जा रहे दूल्हा के परिजन एवं सभी बाराती भी थाने पहुंच गए। जहां दूल्हा के परिजन पुलिस से उक्त आरोपी को छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन पुलिस नहीं मानी।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें