Pakistani bride's brother did such an act with the groom

मंडप में दुल्हन के भाई ने कर दी दूल्हे के साथ ऐसी हरकत, देखकर परिवार वालों के भी उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल

Pakistani bride brother video viral पाकिस्तानी शादी में भी मनी हाइस्ट वाले चोर के अंदाज में आकर दुल्हन के भाई ने सभी को चौंका दिया।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 10:56 PM IST, Published Date : April 26, 2023/9:26 pm IST

Pakistani bride brother video viral : स्पैनिश वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ तो आपको याद ही होगी। इस सीरीज ने स्पेन ही नहीं दुनिया के अन्य देशों में भी खूब धमाल मचाया और लोगों को इसका कॉन्सेप्ट भी बहुत पसंद आया। इस वजह से लोग सीरीज में पहने गए चोरों वाले कपड़ों को इतना पसंद करने लगे कि आज भी जगह-जगह पहने दिख जाते हैं। चोरों के मास्क भी काफी पॉपुलर हुए। एक पाकिस्तानी शादी में भी मनी हाइस्ट वाले चोर के अंदाज में आकर दुल्हन के भाई ने सभी को चौंका दिया। अब इस मजेदार शादी का वीडियो वायरल हो रहा है।

Read more: स्मार्टफोन यूजर्स को बड़ा झटका! 1 मई से बदल जाएंगे incoming Call और SMS के ये नियम 

दुल्हन ने शेयर किया पोस्ट किया

इन दिनों एक पाकिस्तानी शादी का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ‘मनी हाइस्ट’ वाले चोर के कपड़े और मास्क पहनकर शादी में घुस आता है और दूल्हे के जूते चुराकर डांस करने लगता है। वीडियो को वर्दा सिकंदर नाम की एक पाकिस्तानी दुल्हन ने शेयर किया है। उसने लिखा- जूतों को बेला सियाओ! मैं अपनी शादी में कुछ भी साधारण नहीं चाहती थी।

इस वजह से मुझे और मेरी बहन को मनी हाइस्ट के अंदाज में जूता चुराई का आइडिया आया। मैंने अपने भाई से कहा कि अमेजन से मनी हाइस्ट वाला कॉस्ट्यूम खरीद ले। उसने ऐसा ही किया और अपनी पूरी एंट्री की कई बार रिहर्सल कर ली। शादी में हर किसी को ये मजेदार लगा। इतना बढ़िया जूता चोर बनने के लिए ताहा जुबैर तुम्हारा शुक्रिया।

Read more: RBI Recruitment 2023: RBI Bank में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, मिलेगी 55 हजार सैलरी, ग्रेजुएट जल्द करें आवेदन 

शादी में चोर बना दूल्हे का साला!

Pakistani bride brother video viral : वायरल वीडियो में दुल्हन का भाई मनी हाइस्ट वाले चोर का कॉस्ट्यूम और मास्क पहनकर शादी में घुसता है और दौड़ते हुए स्टेज की तरफ बढ़ता है जहां दूल्हा-दुल्हन बैठे नजर आ रहे हैं। तभी वो दूल्हे के पैरों से जूता छीन लेता है और फिर डीजे फ्लोर पर जाकर डांस करने लगता है। उसके साथ और भी लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। युवक कई लोगों के साथ फोटो खिंचवाता भी नजर आ रहा है। हर कोई इस हरकत को देखकर हंस रहा है। ऐसा वाकई लग रहा है कि उसकी इस हरकत ने सभी का दिल जीत लिया। बैकग्राउंड में वेब सीरीज का टाइटल ट्रैक, बेला सियाओ भी भांगड़ा बीट पर बजता सुनाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Warda Sikander (@wardaasikander)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें