Brother Marry with Sister: बारात से एक दिन पहले दूल्हे ने बहन से कर ली शादी! सात फेरे लेने से पहले दुल्हन के अरमानों पर फिर गया पानी

Brother Marry with Sister: बारात से एक दिन पहले दूल्हे ने बहन से कर ली शादी! सात फेरे लेने से पहले दुल्हन के अरमानों पर फिर गया पानी

बरेली: Brother Marry with Sister  आधुनिकता के इस दौर में हम रिश्तों की मर्यादा को पीछे छोड़ते चले जा रहे हैं। ये बातें हवा हवाई नहीं बल्कि सच है। इस बात को साबित करने के लिए बस ये ही काफी है कि आज कल भाई-बहन भी शादी कर ले रहे हैं। रिश्तों को तार-तार करने वाला ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जहां शादी से एक दिन पहले ही दूल्हे ने अपनी बहन से शादी कर ली। मामला थाने तक पहुंचा तो दूल्हे के खिलाफ अलग-अलग कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।

Read More: Vastu shastra: तुरंत बदले अपने घरों में इन मूर्तियों की दिशा, पैसों की किल्लत होगी दूर, घर आएंगी खुशियां…

Brother Marry with Sister  मिली जानकारी के अनुसार मामला भोजीपुरा क्षेत्र के एक गांव का है, जहां रहने वाले युवक ने अपनी ही बहन से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि एक दिन बाद ही युवक की बारात निकलने वाली थी, जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी थी। वहीं, लड़की वालों की ओर से दूल्हे को पूरा सामान दिया जा चुका था, जिसमें बाइक और नगदी भी शामिल थे।

Read More: BJP MP Pragya Singh on Exit Poll : बीजेपी की आ रही 150 से ज्यादा सीटें…! Exit Poll आने के बाद BJP सांसद प्रज्ञा सिंह का बड़ा दावा..

वहीं, जब मामले की जानकारी हुई तो लड़की पक्ष को हुई तो वहां खलबली मच गई। लड़की के परिवार वालों ने लड़के वालों के घर पहुंचकर नाराजगी जताई। इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में तय हुआ कि जो लड़की पक्ष वालों के पैसे खर्च हुए हैं उन पैसों को वापस कर दिया जाए। फिलहाल पुलिस ने युवक और युवती को बरामद करके युवक का मामूली धाराओं में चालान कर दिया है।

Read More: Bhuvaneswar Car Accident: एक मीनट की खुशी बदली गम में, भीषण सड़क हादसे में परिवार के 8 लोगों की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

बता दें कि युवक की फुफेरी बहन का पति से विवाद के बाद वह अपने मायके में रह रही थी। जब वह लापता हुई तो परिजनों ने भोजीपुरा पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। आरोपी का शांतिभंग करने के आरोप में चालान किया गया है। हालांकि अभी ये बात सामने नहीं आई है कि युवक ने अपनी बहन से शादी की है या नहीं, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों मंदिर में शादी रचा चुके हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp