Company blocked account of Zomato delivery boy

Zomato Delivery Boy : ‘बहन की शादी है और कंपनी ने मेरा’..! सड़क पर फूट-फूटकर रोया जोमैटो डिलीवरी बॉय, कंपनी पर ऐसा आरोप लगाते हुए बयां किया अपना दर्द

Company blocked account of Zomato delivery boy: कुछ ही दिनों में इसकी बहन की शादी है और जोमैटो ने इसका अकॉउंट ब्लॉक कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 04:50 PM IST, Published Date : March 29, 2024/4:50 pm IST

Company blocked account of Zomato delivery boy : सोशल मीडिया पर जोमैटो से जुड़े कई वीडियो और खबरें वायरल होती है। जोमेटो में लाखों लोग काम कर रहे है। जोमैटो में काम रहे लोगों से जुड़ी खबर भी सामने आती है। इस बीच, जोमैटो डिलीवरी बॉय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को सोहम भट्टाचार्य ने एक्स पर शेयर किया है। सोहम भट्टाचार्य ने जोमैटो बॉय के दर्द को बयां किया है।

read more : Hit And Run Case in Jabalpur : तेज रफ़्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग को कुचला, कार के बदले नंबर प्लेट लेकर भागे आरोपी 

ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय का अकाउंट ब्लॉक

सोहम भट्टाचार्य ने जोमैटो बॉय की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि इस लड़के का दावा है कि कुछ ही दिनों में इसकी बहन की शादी है और जोमैटो ने इसका अकॉउंट ब्लॉक कर दिया है। ये जीटीबी नगर के पास खड़ा सिसककर रोता दिखाई पड़ा। वह लोगों से पैसे मांग रहा है और कह रहा है कि उसने कुछ नहीं खाया है और वह बहन की शादी के लिए पैसे जुटाने में लगा हुआ है। हो सके तो प्लीज इसको वायरल कीजिए। तस्वीर में डिलीवरी एजेंट की आंखों में आंसू दिखाई पड़ रहे हैं।

 

हालांकि, खुद को लॉ स्टूडेंट बताने वाले सोहम ने यह भी चेतावनी दी है कि उन्हें नहीं पता कि ये मामला सच भी है या नहीं, पर उन्होंने यह भी दोहराया कि आयुष फूट-फूट कर रो रहा था। सोहम ने ट्वीट के साथ क्यू आर कोड भी शेयर किया है, जिसके जरिए इच्छुक लोग डिलीवरी बॉय की मदद कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि आयुष अब रैपिडो से जुड़ गए हैं। क्योंकि, उन्हें किसी तरह से फंड इकट्ठा करना है। सोहम के पोस्ट को 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। कई लोग मदद के लिए आगे भी आए। वहीं, जोमैटो ने भी मामले पर रिएक्ट किया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers