dating and Romance with sister Big revelation in DNA

अपनी ही बहन को गर्लफ्रेंड बनाकर किया रोमांस, जब DNA टेस्ट हुआ तो उड़ गई दोनों की नींद, सच्चाई सुनकर आप भी हिल जाएंगे

Social Media Viral: अगर आप किसी से दिलों जा से प्यार करते हैं। उसके वगैर नहीं रह सकते। जीने मरने की कसमें खाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 3, 2022/8:09 pm IST

Social Media Viral: अगर आप किसी से दिलों जा से प्यार करते हैं। उसके वगैर नहीं रह सकते। जीने मरने की कसमें खाते हैं। दुनिया से लड़ने के लिए भी तैयार रहते हैं, लेकिन लाइफ में कभी ऐसा टर्निंग आ जाए जो प्यार में दीवार खींच दे तो क्या कहेंगे। उसकी एक बड़ी सच्चाई आपकी जिंदगी को बदलकर रख दें । ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ हुआ है जिसने अपनी पूरी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर शेयर की है। आप भी इस किस्से के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे।

एक डीएनए टेस्ट की रोपोर्ट के नतीजे ने लड़की के होश उड़ा कर रख दिए। आपको बता दें कि इन दोनों का आपस में भाई-बहन का रिश्ता है। दोनों अपने असल माता-पिता के बारे में जानना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही इनके रिश्ते (Relationship) की सच्चाई ने लड़की की भावनाओं को उथल-पुथल करके रख दिया। लड़की ने बताया कि अब तक उसने इस बारे में अपने बॉयफ्रेंड को नहीं बताया है।

यह  भी पढ़ें : प्रेम प्रसंग में पड़े युवक-युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, फटी रह गई पुलिस वालों की आंखे

6 साल बाद हुआ खुलासा

ये कपल 6 सालों से एक साथ है। लड़की अभी भी उम्मीद करती है कि डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट्स गलत निकलें। दोनों ही एक बार फिर से टेस्ट करवाएंगे। हालांकि कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया  दी हैं। अगर दोबारा से यही नतीजा निकलता है तो दोनों को एक साथ रहने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

यह  भी पढ़ें :  दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर, एक महिला समेत 3 लोगों की मौत

दोनों को अडॉप्ट किया गया था

दरअसल लड़की की उम्र 30 साल है और उसके बॉयफ्रेंड की उम्र 32 साल की है। लड़की ने बताया कि बचपन में ही उसे अडॉप्ट कर लिया था और इस बारे में उसे हाईस्कूल के बाद पता चला। आपको जानकर अजीब लग सकता है कि इस लड़की का बॉयफ्रेंड भी अडॉप्टेड था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने का एक कारण इनका अडॉप्टेड होना भी था।

और भी है बड़ी खबरें…