Defamation case against the groom for not being invited to the procession

दोस्त ने दोस्त को नहीं बुलाया शादी में तो नाराज दोस्त ने कर दिया मानहानि का केस, कोर्ट ने भी कहा…

शादी का कार्ड देकर बुलाने के बावजूद बारात में न ले जाने पर नाराज दोस्त (चंद्रशेखर) ने दुल्हे को 50 लाख का कानूनी नोटिस भेज दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 25, 2022/1:40 pm IST

उत्तराखंड। यह अनोखा मामला उत्तराखंड हरिद्वार का है। यहां एक रवि नामक शख्स ने अपनी शादी का कार्ड अपने मित्र चंद्रशेखर को दिया। लेकिन चंद्रशेखर और अन्य बारातियों के पहुंचने से पहले ही दूल्हा बारात लेकर चला गया। शादी का कार्ड देकर बुलाने के बावजूद बारात में न ले जाने पर नाराज दोस्त (चंद्रशेखर) ने दुल्हे को 50 लाख का कानूनी नोटिस भेज दिया।

यह भी पढ़ें:PhD Admission: UGC ने छात्रों के लिए किया एतिहासिक ऐलान, मास्टर डिग्री की अनिवार्यता को किया खत्म

जब चंद्रशेखर ने अपने दोस्त को फोन किया तो उसने गलती मानने के बजाय उसे वापस चले जाने की बात कही। इसके बाद मौके पर खड़े बारातियों ने दोस्त को भी खरी खोटी सुनाई। इस बात से चंद्रशेखर बहुत आहत हुआ और उसे मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी। जिसके बाद चंद्रशेखर ने अधिवक्ता अरुण भदौरिया के माध्यम से दूल्हे रवि को नोटिस भेजा है। जिसमें तीन दिन के भीतर माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 50 लाख रुपए देने की बात कही गई है। ऐसा ना होने पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी गई।

यह भी पढ़ें:शारदा चिटफंड घोटाले में BJP नेता पर आरोप, TMC ने की गिरफ्तारी की मांग

अधिवक्ता अरुण कुमार भदौरिया के मुताबिक, आराध्य कॉलोनी के निवासी रवि की शादी बिजनौर की रहने वाली अंजू से 23 जून को होनी तय थी। सभी लोग चंद्रशेखर के साथ शाम 4 बजकर 50 मिनट पर निर्धारित जगह पहुंच गए। लेकिन वहां जाकर उन्हें पता चला कि बारात निकल चुकी है।

वहीं चंद्रशेखर का कहना है कि हम शादी में जाने के लिए आए थे और इस बात से हमें बहुत दुख पहुंचा और काफी मानसिक प्रताड़ना हुई है।