Devar and Bhabhi Viral Video : Devar started do this with Bride on Wedding stage

शादी के स्टेज पर ही दुल्हन के साथ ऐसी हरकत करने लगा देवर, मेहमानों के भी उड़ गए होश

शादी के स्टेज पर ही दुल्हन के साथ ऐसी हरकत करने लगा देवर : Devar and Bhabhi Viral Video : Devar started do this with Bride on Wedding stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 13, 2022/6:39 pm IST

नई दिल्लीः Devar and Bhabhi Viral Video  सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से संबंधित बहुत सारे वीडियो और फोटो वायरल हो रहे है। इनमें से कुछ वीडियो मजेदार भी होते है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब शेयर भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जिसमें एक दुल्हन स्टेज पर अपने देवर के साथ डांस करती हुई नजर आई। देवर-भाभी के इस वीडियो को देखकर शादी में शामिल होने आए मेहमान भी दंग रह गए।

Read more : फैंस को भा रहा Shehnaaz Gill का देसी अंदाज, कभी बारिश में भीगते…. तो कभी खेतों में काम करती दिखी Actress 

Devar and Bhabhi Viral Video  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और फिर तभी दूल्हे का भाई स्टेज पर पहुंच जाता है। इस दौरान न सिर्फ दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, बल्कि दुल्हन भी मुस्कुराने लगती है। नई नवेली दुल्हन के नए देवरजी ने एक ऐसी डिमांड कर दी कि कोई भी मना नहीं कर पाया। देवर ने स्टेज पर ही भाभी के साथ डांस करने के लिए रिक्वेस्ट की। इस पर भाभी डांस करने के लिए तैयार हो गई और देवर ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का मशहूर सॉन्ग ‘कहो ना प्यार है’ बजवा दिया।

Read more : राष्ट्रपति को मालदीव नहीं उतरने दे रहा था अपनी जमीं पर, फिर इस शख्स ने किया कॉल और हो गई एंट्री 

स्टेज पर झूमकर नाचने लगे देवर भाभी

दोनों ने ही स्टेज पर गाने के हुक स्टेप पर शानदार डांस किया। देवर-भाभी का अनोखा देख वहां मौजूद मेहमान दंग रह गए, क्योंकि दोनों ने ही बेहद ही शानदार अंदाज में डांस किया। सभी के चेहरे पर स्माइल आ गई और खुशी से झूम उठे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर weddingbells2022_ नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कहो ना प्यार है। देवर और भाभी द्वारा बेस्ट और एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस में से एक। ‘ इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।