Shahnaz was seen working in the fields, pictures went viral on social media

फैंस को भा रहा Shehnaaz Gill का देसी अंदाज, कभी बारिश में भीगते…. तो कभी खेतों में काम करती दिखी Actress

फैंस को भा रहा Shehnaaz Gill का देसी अंदाज, कभी बारिश में भीगते.... तो कभी खेतों में काम करती दिखी Actress : Shahnaz was seen working in the fields, pictures went viral on social media.

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:52 pm IST

मुंबई ।  Shahnaz was seen working in the fields शहनाज गिल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस आज जो भी करत हैं वो सोशल मीडिया सनसनी बन जाती हैं। हाल के दिनों में बिग बॉस की एक्ट्रेस खेत में किसानों के साथ काम करती दिखी। एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज हर किसी को इंप्रेस कर रहा हैं। शहनाज  जल्द ही सलमान खान की मूवी ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इससे पहले वो दिलजीत दोसांझ संग पंजाबी मूवी ‘हौंसला रख’ में दिखाई दी थी।

Read more :  जसप्रीत बुमराह ने रचा नया कीर्तिमान, बने ऐसा करने वाले देश के दूसरे गेंदबाज, जानें क्या है वो खास रिकॉर्ड 

Shahnaz was seen working in the fields पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वालीं अभिनेत्री शहनाज गिल आज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं ।बिग बॉस रियलिटी शो ने बहुत लोगों की किस्मत रातो-रात बदली हैं उनमें एक नाम शहनाज गिल का भी है।

Read more :  दक्षिण कोरिया के इस पॉपुलर शो पर बनने जा रही डॉक्यूमेंट्री, इस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

Shahnaz was seen working in the fields सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपना यूट्यूब ब्लॉग शेयर किया है जिसमें वह खेतों में धान लगाती, बारिश में भीगती और मानसून के मजे लूटती दिख रही हैं। शहनाज, ठंड में कांपती हुई कहती हैं कि कभी-कभी हमें खुद को टाइम देना चाहिए, क्योंकि जब हम खुद के साथ टाइम बिताते हैं तो अंदर से शांति मिलती है और ऐसा बहुत जरूरी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें