पूरे देश में हो रहे इस युवक की शादी के चर्चे, अनोखा शादी कार्ड सोशल मीडिया में वायरल..देखें |

पूरे देश में हो रहे इस युवक की शादी के चर्चे, अनोखा शादी कार्ड सोशल मीडिया में वायरल..देखें

डिजिटल युग में लोग कार्ड की जगह सोशल मीडिया के माध्यम से निमंत्रण भेज कर शादी या अन्य आयोजनों में लोगों को बुलाते हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक युवक की शादी का कार्ड सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 6, 2022/4:43 pm IST

जशपुर. Unique Marriage Card: डिजिटल युग में लोग कार्ड की जगह सोशल मीडिया के माध्यम से निमंत्रण भेज कर शादी या अन्य आयोजनों में लोगों को बुलाते हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक युवक की शादी का कार्ड सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। युवक ने इस कार्ड को छपवाया नहीं बल्कि डिजिटली रूप से ही बनाया है। यह कार्ड हू-ब-हू आधार कार्ड (Aadhar Card) की कॉपी लगती है, इस कार्ड के चर्चे हर जगह हो रहे हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

जशपुर जिला के ग्राम अंकिरा निवासी लोहित सिंह की 9 फरवरी को शादी होने वाली है। लोहित सिंह अपने गांव में इंटरनेट, और शादी कार्ड की छपाई और कम्प्यूटर से जुड़े अन्य कार्य करता है। जब खुद की शादी कार्ड की डिजाइन की बात आई तो उसने आधार कार्ड (Aadhar Card) वाली डिजाइन चुनी। हू-ब-हू आधार कार्ड पर अपना व होनी वाली दुल्हन का नाम, पता, शादी व पार्टी की जानकारी लिख दी। लोहित सिंह की शादी मोनालिसा के साथ 9 फरवरी को होने वाली है जबकि प्रीतिभोज का कार्यक्रम 10 फरवरी को है।

ये भी पढ़ें: फैन्स को ‘प्राइवेट वीडियो’ बेच रही फेमस मॉडल! खर्च करने होंगे इतने पैसे

लोहित सिंह ने यह कार्ड छपवाया नहीं बल्कि डिजिटल ही तैयार किया है। इसे सोशल मीडिया के माध्यम से ही मित्रों व रिश्तेदारों को भेजा जा रहा है। खैर जो भी हो लेकिन शादी का ये अनोखा कार्ड |(Unique Marriage card) चर्चा में है। जो भी यह कार्ड देख रहा है वह उसे पूरा पढ़ रहा है, वहीं कार्ड बनाने वाले की तारीफ भी हो रही है।