फैन्स को 'प्राइवेट वीडियो' बेच रही फेमस मॉडल! खर्च करने होंगे इतने पैसे |

फैन्स को ‘प्राइवेट वीडियो’ बेच रही फेमस मॉडल! खर्च करने होंगे इतने पैसे

मशहूर मॉडल Katie Price चर्चा में रहने के लिए अक्सर कुछ नया करती हैं। अब वह OnlyFans साइट पर अपने पैरों के वीडियो बेच रही हैं

: , February 2, 2022 / 06:07 PM IST

नई दिल्‍ली, 02 फरवरी 2022। Katie Price selling Feet photo, Video: मशहूर मॉडल Katie Price चर्चा में रहने के लिए अक्सर कुछ नया करती हैं। अब वह OnlyFans साइट पर अपने पैरों के वीडियो बेच रही हैं, वीडियो में वह अपने पैरों पर क्रीम लगाती हुई दिख रही हैं, Katie Price अपने इस वीडियो को 500 रुपए में में बेच रही हैं, उन्‍होंने पिछले सप्‍ताह ही इस साइट पर अकाउंट क्रिएट किया है।

ये भी पढ़ें अमेरिका की फेमस सिंगर ने हाथ में लिखवाया संस्कृत का ये शब्द.. बेहद गहराई है ‘शब्द’ में

Katie Price इंस्टाग्राम पर इतनी फेमश हैं कि उनके 26 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, English media personality, model और businesswoman के तौर पर वह दुनियाभर में जानी जाती हैं। वहीं, OnlyFans साइट की छवि एक एडल्ट साइट के तौर पर है, हालांकि हॉलीवुड के कई सेलेब्रेटी ने भी यहां अकाउंट बनाए हैं और नन एडल्ट कंटेंट पोस्ट करते हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katie Price (@katieprice)

ये भी पढ़ें भारत ने आईएनएस विक्रांत के लिए राफेल-मरीन का उड़ान परीक्षण किया

‘डेली मेल’ के मुताबिक, Katie Price ने यह कहा कि उन्‍होंने ये ‘फुट लवर्स’ के लिए किया है, ताकि, वह अपने फैंस को हर तरह से टार्गेट कर सकें। वहीं केटी प्राइस के चाहने वाले लोगों के लिए उनके पैर का वीडियो एक सरप्राइज भी हो सकता है क्‍योंकि उनके पैर की 18 महीने पहले ही बड़ी सर्जरी हुई थी, तब वह तुर्की में थीम पार्क में 25 फुट की ऊंचाई से गिर गई थीं।

ये भी पढ़ें Bhopal : आज शाम BJP विधायकों की बड़ी बैठक | Congress ने बैठक को बताया अलोकतांत्रिक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katie Price (@katieprice)

कैटी प्राइस ने तब बताया था कि वह इस बात से डर गईं थी, उन्‍हें लकवा हो सकता है, उनका करीब आठ घंटे तक ऑपरेशन चला था, जिसके बाद उनका पैर फिर से ठीक हो सका था। अगस्‍त 2020 में जब वह गिरीं थी तो उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड कार्ल वुड्स (Carl Woods) और बच्‍चे भी मौजूद थे, केटी प्राइस छुट्टी मनाने के लिए तुर्की गई हुई थीं।

ये भी पढ़ें: ओडिशा सरकार ने भ्रष्टाचार के आरोप में आईएएस अधिकारी को बर्खास्त किया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katie Price (@katieprice)

बहरहाल, Katie Price के जो फैन्स उनके कंटेंट को लगातार देखना चाहते हैं उनके लिए सब्सक्रिप्शन का भी ऑप्शन है, सब्सक्रिप्शन के लिए 1100 रुपए खर्च करने होंगे। ‘द मिरर’ के अनुसार जब केटी प्राइस से ये सवाल पूछा गया था कि उनका फेवरेट बॉडी पार्ट क्‍या है? इस पर उन्‍होंने जवाब दिया था कि मेरे मैर….वह आगे बोलीं- मेरे पैर छोटे, अच्‍छे और और राजकुमारी की तरह हैं।

 

 

#HarGharTiranga