Divorce on suhagrat : Married after 7 years of relationship

सुहागरात पर ही आ गई दूल्हा-दुल्हन के तलाक की नौबत, खुला पत्नी का ऐसा राज कि दूल्हे के पैरों तले खिसक गई जमीन

Divorce on suhagrat : पति का कहना है कि पहली रात को ही उसे अपनी पत्नी की असलियत पता चल गई कि वो वर्जिन नहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 16, 2022/3:29 pm IST

नई दिल्ली।Divorce on suhagrat:  आजकल हर कोई रिलेशन में आने के बाद एक-दूसरे से शादी के उम्मीद करने लगते है। दुनिया में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड आम बात हो गई है। एक लड़का और लड़की एक दूसरे से मिलते ही रिलेशनशिप के बंधन में बंध जाते हैं और सच्चा प्यार करने लगते है। लेकिन सच्चा प्यार कितना आगें तक जाता है यह बता पाना मुश्किल है। जिन्हें उनका सच्चा प्यार मिल पाता है और उसी प्यार के साथ वो अपनी सारी उम्र काट लेते हैं।

read more : Jio यूजर्स नहीं देख पाएंगे IPL और OTT चैनल्स, कंपनी ने बंद किए ऐसे सभी रिचार्ज प्लान

Divorce on suhagrat : अधिकांश तौर पर हम देखते हैं कि ​रिलेशनशिप की बात जब शादी तक पहुंचती है तो शादी के पहले की रिश्तें मोतियों की तरह बिखरने लगते है और धारे-धीरे टूट जाते हैं। लेकिन आज हम जो खबर बताने जा रहे वह हैरान कर देने वाली है। आपने शायद ही कभी ऐसा सुना होगा कि शादी की पहली रात सुहागरात वाली रात होती है। लेकिन सोचिए अगर शादी की पहली रात को ही पति-पत्नी के रिश्ते के बीच तलाक की नौबत आ जाए? तो। जी हां एक खबर ऐसी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बारे में सुनकर आपके पैरों तले जमीं खिसक जाएगी।

read more : 50 साल बाद नासा का “मिशन मून” लॉन्च, चंद्रमा की सतह के 96.5 किलोमीटर पास से गुजरेगा, 12.17 बजे भरी उड़ान 

Divorce on suhagrat : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सैयद बसीत अली नाम की आईडी से एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें साफ देखा जा रहा हैं कि पति-पत्नी दोनों मौजूद हैं और रिपोर्टर के पूछने पर पति ने शादी की पहली रात को ही तलाक देने के कारण की जानकारी दी है। इस वाक्या पर पति का कहना है कि पहली रात को ही उसे अपनी पत्नी की असलियत पता चल गई कि वो वर्जिन नहीं हैं उसने ये आरोप लगाया कि शादी से पहले उसकी पत्नी के किसी और से संबंध होंगे। इसी के साथ बताया कि वह शादी से पहले अपनी पत्नी के साथ करीब 7 साल से रिलेशनशिप में था, लेकिन उनका मिलना हफ्ते में 1-2 बार ही होता था। ऐसे में उसे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि वह बाकी समय घर पर क्या करती थी।

read more : 12वीं के बाद भी बन सकते हैं डॉक्टर, नहीं देनी होगी नीट परीक्षा, मेडिकल फील्ड में करियर बनाने के कई ऑप्शन 

लगता है पत्नी वर्जिन है!

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि रिपोर्टर कैसे शख्स को भगाने लगता है और उसे बद्तमीज और घटिया इंसान बता रहा है. हालांकि उसके बाद शख्स को भगाने की असली कहानी पता चलती है जब वह शख्स कहता है कि मुझे तो लगा था उसकी पत्नी वर्जिन है, लेकिन जब वह वर्जिन नहीं साबित होगी तो वो क्या करे। वह कहता है कि उसने शादी घर बसाने के लिए की है, इसलिए नहीं कि किसी की इस्तेमाल की गई चीज कोई उसे दे दे और वो उसे घर में सजा ले।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें