Woman attacked flight crew

फ्लाइट पर ऐसा कांड कर गई महिला, यात्रियों में मची अफरा तफरी, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Woman attacked flight crew: पुर्तगाल में एक फ्लाइट को इसलिए इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी क्योंकि नशे में धुत एक महिला ने एयरलाइन के क्रू पर ही हमला कर दिया.. The woman who attacked the flight crew in a drunken state was punished

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 6, 2022/3:39 pm IST

Woman attacked flight crew: दुनिया में तमाशा करने वालों की कमी नहीं होती। अक्सर लोग अजीबोगरीब हरकत कर लोगों को ध्यान अपनी ओर करने में लगे रहते हैं। इसी बीच एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पुर्तगाल में एक फ्लाइट को इसलिए इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी क्योंकि नशे में धुत एक महिला ने एयरलाइन के क्रू पर ही हमला कर दिया। फिलहाल आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की टीम इस महिला को फ्लाइट से खींचकर बाहर लेकर आई। इसके बाद फ्लाइट ने दोबारा उड़ान भरी।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby: बेटी के जन्म के बाद आलिया का पहला पोस्ट, खास तस्वीर शेयर कर लिखी ये बातें

महिला ने कि यात्रियों से मारपीट

Woman attacked flight crew: एक अखबार के मुताबिक ये घटना विज़ एयर के एक प्लाइट की है। फ्लाइट को ब्रिटेन के गैटविक से पुर्तगाल के मैडेरिया जाना था, लेकिन महिला के हंगामे के बाद इस फ्लाइट को राजधानी लिस्बन की तरफ डावर्ट कर दिया गया। बाद में करीब छह घंटे की देरी के बाद इस प्लाइट ने मैडेरिया में लैंड किया। एक पुर्तगाली यात्री ने कहा, कि हमें शराब के नशे में महिला यात्री की वजह से लिस्बन भेज दिया गया था, जिसने अन्य यात्रियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था। वहीं बताया गया कि समस्या दो “शराबी यात्रियों” के कारण हुई थी जो विज़ एयर एयरबस ए 321 में सवार थे और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

‘स्मार्ट सिटी मिशन’ में शामिल नहीं होगा ये शहर, सीएम ने बताई ये वजह

पुलिस ने किया गिरफ्तार

Woman attacked flight crew: कहा जा रहा है कि इस महिला ने क्रू के अलावा फ्लाइट पर कुछ पैसेंजर के साथ भी मारपीट की। फिलहाल इस घटना के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं। बता दें आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की टीम इस महिला को फ्लाइट से खींचकर बाहर लेकर आई। इसके बाद फ्लाइट ने दोबारा उड़ान भरी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers