The bride did such an act, watching the video, the fans said - how is this..

दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख फैन्स बोले- ये कैसा..

Bride Viral Video: दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, The bride did such an act, watching the video, the fans said - how is this..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 14, 2022/9:10 am IST

Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन आपने शादियों के कई वायरल वीडियो देखे होंगे। इनमें से कुछ वीडियोज दूल्हा-दुल्हन के क्यूट मोमेंट्स के होते हैं, तो कुछ वीडियोज बारातियों के ताबड़तोड़ डांस के होते हैं, तो वहीं कुछ टास्क पूरे करने का, लेकिन ये वीडियो काफी हटकर है। इस वीडियो में दुल्हन सड़क के बीच ही कुछ ऐसा करती हुई कैमरे में कैद हो गई है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

नगरीय निकाय चुनावों की तस्वीर हुई साफ, इतने निकायों पर बीजेपी ने किया कब्जा

दुल्हन ने लगाए ठुमके

Bride Viral Video: आजकल ब्राइड्स अपनी शादी में उतना ही मजा करती हैं जितना कि दूल्हे। आजकल हर कोई अपनी ही शादी में खुलकर नाचता है। ऐसे ही एक ब्राइड का वीडियो सामने आया है जिसमें वो हरयाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखी। इसमें दुल्हन ने ऐसे ठुमके लगाए कि इसे देख आप भी कहेंगे की गजब का डांस है। इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह गया और खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाया।

वीडियो हुआ वायरल

Bride Viral Video: इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयरचैट पर शेयर किया गया है। इसे अब तक चार हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि बहुत से लोगों ने वीडियो को लाइक और कमेंट कर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers