Reception ke bich Stage chodkar Kamre me jakar dulhan ne kiya ye kaam

रिसेप्शन के दौरान स्टेज छोड़कर कमरे में जा पहुंची दुल्हन, किया ऐसा काम, वीडियो ग्राफर ने चुपके से कर लिया रिकॉर्ड, 35 लाख लोग देख चुके हैं ये वीडियो

आप दंग रह जाएंगे कि कोई लड़की अपनी शादी वाले दिन ही ऐसा कैसे कर सकती है! Kamre me jakar dulhan ne kiya ye kaam

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : January 7, 2023/3:50 pm IST

नई दिल्ली: Kamre me jakar dulhan ne kiya ye kaam सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी समारोह से जुड़े कई वीडियो जमकर वायरल होते हैं। वायरल वीडियो में कई बार हंसी मजाक देखने को मिलता है तो कई बार विवादित वीडियो भी सामने आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखकर आप दंग रह जाएंगे कि कोई लड़की अपनी शादी वाले दिन ही ऐसा कैसे कर सकती है। तो चलिए बताते हैं कि दुल्हन ने ऐसा क्या कारनामा कर दिया।

Read More: छत्तीसगढ़ में फिर 75 सीटों के साथ बनेगी कांग्रेस सरकार, कैबिनेट मंत्री ने कही ये बात 

Kamre me jakar dulhan ne kiya ye kaam ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट मिशिगन वेडिंग फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें ब्रियाना नाम की एक युवती दुल्हन (Bride donate hair on wedding viral video) के जोड़े में नजर आ रही है। वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के रिसेप्शन में नजर आ रही है। वो अचानक लोगों के बीच से निकलती है और दूसरे कमरे में चली जाती है। उसने काफी वक्त से एक सरप्राइज इस मौके के लिए प्लान किया था। उसने तय किया था कि वो अपने बालों को आधा कटवा देगी। वीडियो में एक महिला दुल्हन के बालों को बीच से काटती हुई दिख रही है।

Read More: पुलिस में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, 35 हजार से ज्यादा पदों पर निकलने जा रहीं बंपर भर्तियां 

अब सवाल ये उठता है कि दुल्हन ने ऐसा किया क्यों? उसने बताया कि वो अपने बालों को काटकर कैंसर मरीजों को दान करने जा रही है। इस वीडियो के साथ जो कैप्शन पोस्ट किया गया है उसमें ये बताया गया कि ब्रियाना ने अपनी भी मां को कैंसर की वजह से खो दिया था, इसलिए वो कैंसर से जूझ रहे मरीजों के लिए कुछ करना चाहती थी। उसने देखा था कि बालों को खो देना किसी महिला के लिए कितना दर्दनाक होता है। ऐसे में वो उनको बाल तोहफे में देना चाहती थी।

Read More: कोरबा पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, प्रोटोकॉल में हुआ बदलाव 

इस वीडियो को ब्रियाना और मिशिगन वेडिंग दोनों ने पोस्ट किया है और अब तक इसे 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही है। एक ने कहा कि उसे स्टेज-4 कैंसर है और उसे महिला का ये कदम सराहनीय लगा। एक ने कहा कि अपने खास मौके पर ऐसा कदम काफी अच्छा है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक