boy threw money from car

चलती कार से ‘फर्जी’ शख्स ने उड़ाए पैसे, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

चलती कार से 'फर्जी' शख्स ने उड़ाए पैसे, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो: 'Farji' person steals money from moving car, video going viral on social media

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 10:22 AM IST, Published Date : March 15, 2023/10:22 am IST

गुरुग्राम। boy threw money from car : हरियाणा के गुरुग्राम से एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। राजधानी दिल्ली से लगे हरियाणा के गुरुग्राम के इस वीडियो में एक नकाबपोश लड़का कार से रोड पर नोट उड़ाते नजर आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में गुरुग्राम के एक रोड पर कार तेजी से दौड़ते हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही वीडियो में तेज गाना बजते हुए भी सुनाई दे रही है। इस दौरान कार के पीछे की डिग्गी पर एक व्यक्ति बैठकर, नोट निकालकर फेंकते हुए नजर आ रहा है।

Read More : BJP के प्रदर्शन के चलते परीक्षाएं स्थगित, आज बंद रहेंगे 20 से भी अधिक स्कूल

नोटों की बारिश क्यों की?

boy threw money from car : इस वीडियो में देख सकते हैं कि चलती कार से रूपए फेंकने वाला युवक अपने चेहरे को रूमाल से कवर किए हुए है। सफ़ेद रंग की कार का नंबर दिल्ली का है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। पुलिस मामले में जानना चाहते हैं कि कार सवार युवकों ने रूपए क्यों सरेराह फेंके? क्या यह पैसा अवैध है? आखिर उन्होंने नोटों की बारिश क्यों की?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें