Father Married his Own Daughter, Has made 20 girls his wife so far

पिता ने अपनी ही बेटी के साथ लिए सात फेरे, अब तक कर चुका है 20 से ज्यादा शादियां, जानें पूरा मामला

पिता ने अपनी ही बेटी के साथ लिए सात फेरे : Father Married his Own Daughter, Has made 20 girls his wife so far

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 10:36 PM IST, Published Date : December 5, 2022/10:36 pm IST

Father Married his Own Daughter आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक दो नहीं बल्कि 20 महिलाओं से शादी की है। इतना ही नहीं वह अपने आप को एक धर्म का नेता भी बताता है। सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है कि उसने अपनी बेटी से भी शादी कर ली थी। मामला अमेरिका के एरिजोना का है। 46 साल के सैमुअल रैपिले बेटमैन एक धार्मिक ग्रुप के नेता थे। इसे फंडामेंटलिस्ट चर्च ऑफ जीसस क्राइस्ट ऑफ लैटर-डे सेंट्स (Fundamentalist Church of Jesus Christ of Latter-Day Saints) के नाम से जाना जाता है। ये ग्रुप एक से ज्यादा शादियों को मानता है।

Read More : जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्रालेट में दिए किलर पोज़, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने 

Father Married his Own Daughter साल 2019 में जब इस ग्रुप में 50 लोग शामिल हो गए तो बेटमैन खुद को धर्म गुरु होने का दावा करने लगा। इसके बाद उसने अपने टीनेज बेटी से शादी की घोषणा कर दी। एफबीआई ने बेटमैन पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए। दावा किया गया है उसने 20 लड़कियों से शादी की है। इनमें से ज्यादातर लड़कियां 15 साल से कम उम्र की हैं। बेटमैन पर पत्नियों को ग्रुप सेक्स और चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग के लिए मजबूर करने के भी आरोप हैं।

Read More : धरी की धरी रह गई सारी तैयारियां, दुल्हे के चौखट पर पहुंचते ही ये कांड कर गई दुल्हन, परिजनों में मचा हड़कंप 

ज्यादातर 15 साल से कम की बच्चियां

एफबीआई के दस्तावेजों में कहा गया है कि 46 वर्षीय ने 20 महिलाओं से शादी की ‘जिनमें से कई नाबालिग हैं, ज्यादातर 15 साल से कम उम्र की हैं’। कोलोराडो शहर में उनके दो घरों पर एफबीआई द्वारा छापे मारे जाने के बाद अब वह एरिजोना जेल में बंद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सितंबर के बाद से, संघीय एजेंटों ने नाबालिगों के विवाह और वयस्कों के बीच यौन संबंधों के सबूत एकत्र किए हैं। इसी साल के सितंबर महीने से बेटमैन का पतन शुरू हुआ। जब उसे पहली बार लोकल पुलिस ने एक ट्रेलर से नाबालिग लड़कियों को राज्य की सीमा पार करते पकड़ा था। तब उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ चाइल्ड एब्यूज का मामला चलाया गया था। लेकिन उसने बेल के लिए अप्लाई किया और वह जेल से बाहर आ गया।

Read More : अपनी मौसी के घर प्रेमी के साथ कमरे में ऐसा काम कर रही थी छात्रा, फिर किराएदार ने किया ऐसा काम 

सीमा पार करते समय पुलिस ने किया था गिरफ्तार

बेटमैन का पतन इस साल सितंबर में शुरू हुआ जब उसे पुलिस द्वारा लड़कियों को राज्य की सीमाओं के पार ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। हालांकि 46 वर्षीय शख्स पर अभी तक यौन शोषण का आरोप नहीं लगाया गया है, एफबीआई के दस्तावेजों का दावा है कि यह मानने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि वह और कुछ अन्य लोग एरिजोना, यूटा, नेवादा और नेब्रास्का के बीच नाबालिगों को ले जा रहे थे।

 
Flowers