Father organized death feast in daughter name

प्रेमिका के सिर चढ़ा इश्क का बुखार, ब्वाॅयफ्रेंड संग हुई फरार, जानकर पिता ने कर दिया ऐसा कांड…

Father named death feast for daughter राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 06:06 PM IST, Published Date : June 6, 2023/6:06 pm IST

Father organized death feast in daughter name: भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां लवमैरिज करने के बाद एक बेटी को पिता ने पहचनाने से इनकार कर दिया है। आपको बता दें कि राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बेटी ने लवमैरिज करने के बाद अपने ही परिवार को पहचानने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद पिता इतना मायूस और दुखी हुआ कि उसने अपनी जिंदा बेटी के नाम शोक संदेश छपवा दिया जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more: बढ़ती महंगाई को लेकर सख्त हुई सरकार, बनाए ये नए नियम, अब आम लोगों को मिलेगी राहत…  

पिता ने छपवाए शोक संदेश

बेटी के घर से भाग जाने के इस फैसले से परिवार इतना आहत हुआ कि उन्होंने अपनी बेटी को मरा हुआ मान लिया है और उसके नाम का शोक संदेश छपवाया है। इसमें बेटी की मौत हो जाने और 13 दिन बाद गोरनी (मृत्यु भोज) में शामिल होने के लिए लोगों को बुलाया गया है। पिता द्वारा छपवाए गए शोक संदेश में लिखा है की उनकी बेटी प्रिया जाट का स्वर्गवास 1 जून 2023 गुरुवार को हो गया है और 13 जून को बेटी की मौत के गम में गोरनी यानि मृत्यु भोज का आयोजन किया जाएगा।

दरअसल, हमीरगढ़ थानाप्रभारी भंवरलाल चौधरी ने बताया कि 15 दिन पहले प्रिया जाट के पिता ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जहां पुलिस ने प्रिया को ढूंढा और परिजनों से मिलने के लिए थाने में बुलाया लेकिन प्रिया ने अपने घरवालों को पहचानने से साफ इंकार कर दिया। जानकारी के मुताबिक, प्रिया का उसके प्रेमी के साथ पहले सगाई होकर टूट गई थी जिसके बाद वह फिर से उसी लड़के के साथ घर से भाग गई।

Read more: ‘आदिपुरुष’ का अंतिम ट्रेलर जारी होने से पहले प्रभास ने श्री वेंकटेश्वर मंदिर में किए दर्शन, रामायण से प्रेरित है फिल्म 

लड़की के फैसले पर उठाए जा रहे सवाल

Father organized death feast in daughter name : पुलिस ने जब प्रिया को ढूंढ कर परिजनों के हवाले करने चाहा तो उसने अपने परिजनों को पहचानने से साफ इंकार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई। इसके बाद परिजनों ने कहा कि अब हमारी बेटी तो मर चुकी है और उन्होंने शोक संदेश छपवाते हुए प्रिया को देहांत की खबर सभी रिश्तेदारों को शोक संदेश के जरिए बताई। वहीं अब जिंदा बेटी के मृत्युभोज का कार्ड अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर कुछ लोगों ने लड़की के फैसले पर सवाल उठाये तो वहीं कुछ लोगों ने पिता के फैसले को गलत बताया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers