Female Teacher had Sex with Students

Female Teacher had Sex with Students : जोश-जोश में मैडम ने एक साथ दो छात्रों से बनाया संबंध, हो गई गर्भवती तो बोली- OMG ये क्या हो गया

Female Teacher had Sex with Students : जोश-जोश में मैडम ने एक साथ दो छात्रों से बनाया संबंध, हो गई गर्भवती तो बोली- OMG ये क्या हो गया...

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 09:10 PM IST, Published Date : May 16, 2024/9:10 pm IST

Female Teacher had Sex with Students : ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 30 साल की महिला टीचर पर अपने ही दो छात्रों के साथ सेक्स करने का आरोप लगा है। महिला टीचर का नाम रेबेका जॉयन्स बताया जा रहा है। कोर्ट में जब टीचर की गवाही ली गई तो टीचर ने बताया कि टीचर ने कोर्ट में कहा है कि उसने अपनी मूर्खतापूर्ण गलतियों की वजह से सपनों की नौकरी बर्बाद कर दी। हालांकि, रेबेका ने यौन संबंध बनाने के आरोपों को गलत बताया है।

read more : Singrauli News : फरियाद लेकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस ने शिकायतकर्ता की ही कर डाली पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

सेक्स के बाद प्रेग्नेंट हुई टीचर

Female Teacher had Sex with Students : बता दें कि रेबेका जॉयन्स ने यह स्वीकार किया कि उसने स्नैपचैट पर लड़कों के संपर्क में रहकर और फिर उन्हें सैलफोर्ड क्वेज में अपने अपार्टमेंट में लाकर एक टीचर के रूप में सुरक्षा नियमों को तोड़ा था। रेबेका को पहले ही हाई स्कूल की नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया था। वह 15 वर्षीय एक लड़के के साथ कथित यौन गतिविधि के लिए जमानत पर थी। वहीं, एक अन्य 16 वर्षीय लड़के के साथ जब उसने सेक्स किया तो वह प्रेग्नेंट हो गई थी। दोनों स्टूडेंट्स की पहचान उजागर नहीं की गई है।

पिछले दिनों बचाव पक्ष और अभियोजक जो ऑलमैन के बीच कोर्ट में जिरह हुई और उन्होंने दोनों मामलों में समानताएं बताईं। उन्होंने कहा कि जब वह दोनों लड़कों को अपने फ्लैट पर ले जाने लगी थी तब दोनों लड़के 15 साल के थे और दोनों उससे स्नैपचैट पर बातचीत कर रहे थे। दोनों मामलों में गतिविधियां उनके माता-पिता से गुप्त थीं और वे दोनों उसके साथ फ्लर्ट करते थे। एक लड़का अपनी टीचर को सेक्सी कहता था और जबकि दूसरा लड़के ने एक मैसेज में टीचर को कहा था, ”अपने *%$ बाहर निकालो।”

जमानत पर थी महिला टीचर

अभियोजक ऑलमैन ने सवाल किया, इस पर आपने क्या जवाब दिया? इस पर जॉयन्स ने जवाब दिया, ”हंसते हुई स्माइली भेजी।” ऑलमैन ने कहा कि इस तरह के व्यवहार को बंद करने के बजाय जॉयन्स ने अस्पष्ट प्रतिक्रियाएं दीं। जॉयन्स का कहना है कि दूसरे लड़के के साथ सेक्स तभी शुरू हुआ जब वह 16 साल का हो गया और उसने स्कूल छोड़ दिया और उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। लड़के ने जूरी को बताया कि जब वह स्कूल में था, जॉयन्स ने सबसे पहले अपने फ्लैट में उसके पास आकर उसे चूमा और फिर दूसरे अवसर पर उन्होंने भरपूर सेक्स किया। इसके बाद जॉयन्स को गिरफ्तार कर लिया गया, उसकी नौकरी से उसे निलंबित कर दिया गया और बाद में जमानत दे दी गई।

जॉयन्स ने कहा कि दूसरे लड़के ने यह पता करने के लिए उससे संपर्क किया था कि वह कैसी है और चूंकि वह अकेली थी, इसलिए उसे वह पसंद आया और दोस्ती बढ़ गई। वे घूमने जाते थे और वह उसके फ्लैट पर जाता था, क्योंकि वह विर्रल में अपने माता-पिता के साथ रहने के बजाय सैलफोर्ड में अपने अपार्टमेंट में रहना पसंद करती थी। जॉयन्स ने कहा, “मैंने गलतियां की थीं, मैंने मूल रूप से अपने सपनों की नौकरी के साथ अपने अवसरों को बर्बाद कर दिया।” ऑलमैन्स ने कहा कि जॉयन्स के घर में एक अच्छा परिवार, एक बहन और एक सबसे अच्छा दोस्त था, लेकिन इसके बजाय उन्होंने सैलफोर्ड में एक 15 वर्षीय लड़के की कंपनी को चुना।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers