Foursome Sex Plans With Student

Foursome Sex Plans With Student : महिला टीचर्स बना रहीं थी छात्र के साथ सेक्स करने की प्लानिंग, कपड़े उतारकर भेज दी तस्वीरें, फिर हो गया ये बड़ा कांड..

Foursome Sex Plans With Student : महिला टीचर्स बना रहीं थी छात्र के साथ सेक्स करने की प्लानिंग, कपड़े उतारकर भेज दी तस्वीरें, फिर हो गया ये बड़ा कांड..

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 07:05 PM IST, Published Date : June 12, 2024/7:05 pm IST

Foursome Sex Plans With Student : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर देश विदेश से सेक्स की खबरें काफी वायरल होती हैं। इतना ही नहीं टीचर अपनी ही क्लास के छात्र के साथ संभोग कर बैठती है। ऐसे कई मामले सामने आए है। ठीक उसी प्रकार एक नया मामला सामने आया है। जहां कथित तौर पर अपने एक छात्र के साथ फोरसम सेक्स करने की कोशिश करने के बाद दो महिला शिक्षकों को इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। विस्कॉन्सिन के जोसेफ क्रेग हाई स्कूल की महिला शिक्षिकाएं एलेक्सिया सालडारिस और जेनिफर लार्सन ने कथित तौर पर अपने एक पुरुष छात्र को बहकाने की कोशिश की।

read more : आखिरकार सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों को मिल ही गई सौगात, महंगाई भत्ते में हुई इतने प्रतिशत की बढ़ोतरी, मिलेगा इतने महीने का एरियर

Foursome Sex Plans With Student : महिलाओं ने छात्र को स्नैपचैट करने और फ्लर्ट भरे संदेश और अनुचित तस्वीरें भेजने की बात स्वीकार की। 7 अप्रैल से 9 अप्रैल तक एक स्कूल यात्रा के दौरान, महिलाओं ने कहा कि वे उसके साथ “मज़ा करना” चाहती थीं और पूछा कि क्या वह किसी अन्य छात्र को शामिल कर सकती हैं। सालडारिस ने 9 तारीख को छात्रा को अपनी तस्वीरें भेजीं और उन्होंने मिलने की योजना बनाई। स्थिति कुछ दिनों बाद सार्वजनिक हो गई, जब लार्सन ने सालडारिस से कहा कि छात्र को उस पार्किंग स्थल के आसपास जिला वैन चलाने की अनुमति दी जाए जहां उन्होंने कथित तौर पर चुंबन किया था। महिलाओं को छुट्टी पर भेज दिया गया और लगभग 10 दिन बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। जेन्सविले पुलिस विभाग फिलहाल जांच कर रहा है।

 

किशोर छात्र के साथ यौन संबंध

दावा किया गया है कि शिक्षिका को “95 प्रतिशत यकीन था” कि तस्वीरें साल्डारिस की अंडरवियर में थीं। दोनों शिक्षिकाओं को 12 अप्रैल को प्रशासनिक अवकाश पर भेज दिया गया। दस दिन बाद, स्कूल बोर्ड ने उनके इस्तीफे स्वीकार कर लिए। डेली मेल की एक अलग रिपोर्ट में तब खुलासा हुआ कि लार्सन ने एक पुरुष छात्र से यह कहना स्वीकार किया कि वह जिस लड़की को देख रहा था, वह उसके लिए “काफी अच्छी” नहीं थी।

जेन्सविले पुलिस विभाग अब यह देखने के लिए अपनी खुद की जांच कर रहा है कि क्या शर्मिंदा महिलाओं ने कोई कानून तोड़ा है, और क्या उन पर आपराधिक आरोप लगाए जाने चाहिए। इस साल की शुरुआत में, एक शिक्षिका जिसने अपने पति के शहर से बाहर रहने के दौरान अपने किशोर छात्र के साथ यौन संबंध बनाए थे, जेल से छूटने के बाद फूट-फूट कर रोने लगी।

पीड़िता से मांगी माफ़ी

25 वर्षीय मैककेना किंड्रेड ने अदालत में रोते हुए अपनी पीड़िता से माफ़ी मांगी और कहा कि वह अपने किए पर “बहुत शर्मिंदा” है। वाशिंगटन की पूर्व हाई स्कूल शिक्षिका ने नाबालिग के साथ दूसरे दर्जे के यौन दुराचार और अनैतिक उद्देश्यों के लिए नाबालिग के साथ संचार के संशोधित आरोपों में दोषी होने की दलील दी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp