Fighting with girls in fair

मेले में अचानक दिखा लड़कियों का ऐसा नजारा, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे शर्मिंदा

मेले में अचानक दिखा लड़कियों का ऐसा नजारा, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे शर्मिंदा! Fighting with girls in fair

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 11, 2022/10:08 pm IST

नईदिल्ली। Fighting with girls सोशल मीडिया पर अक्सर ​कई तरह के घटनाओं का वीडियो सामने आते रहता है। कई वीडियो इतना भयानक होते है। जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़कियों आपस में लड़ाई कर रहे हे।

Read More: 5G Meeting: 5जी सेवाओं के लिए आईटी मंत्रालय में होगी बैठक, उपभोक्ताओं की सुविधाओं के लिए लिया जाएगा ये निर्णय 

Fighting with girls बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक मेले के दौरान का है। जिसमें कुछ लड़कियां आपस में बहस कर रहे है। और मारपीट भी कर रहे है। जानकारी के अनुसार, एक लड़की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। वहीं उसके पास एक लड़की भी खड़ी रहती है। लेकिन इसी दौरान दूसरी लड़की भड़क जाती है। और थोड़ी देर में दोनों के बीच मारपीट शुरु हो जाता है।

Read More: Rajasthani woman among bikini girls: बिकनी गर्ल्स के बीच राजस्थानी ड्रेस पहन पहुंची धोली, शरम के मारे इज्जत ढ़ाकते नजर आईं हॉट गर्ल्स 

दरअसल दोनों लड़कियां जब एक-दूसरे से लड़ रहीं थीं कि तभी तीन और लड़कियां मैदान में कूद गईं। ध्यान से देखने पर बता चलता है कि चार लड़कियां एक अकेली लड़की को बुरी तरह पीट रही हैं। इसमें एक लड़की उसके बाल पकड़कर पटक रही है तो कोई उसके उसे लात-घूंसे मार रही है। हालांकि फिर खूब कोशिश के बाद पास खड़े अन्य लोगों ने दोनों को पक्षों को किसी तरह शांत कराया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ਰੋਣਕ ਮੇਲਾ 😂 ਹੱਸਣ ਲਈ Follow ਕਰੋ😎(100k🎯) (@patiale_wale_chacha_ji)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक