girl asked tedhey medhey from shopkeeper then ran away in fear

लड़की ने दुकान में जाकर मांगे ‘टेढ़े-मेढ़े’ स्नैक्स, दुकानदार करने लगा ऐसी हरकत कि उल्टे पांव भागने लगी लड़की

दुकानदार करने लगा ऐसी हरकत कि उल्टे पांव भागने लगी लड़की! girl asked tedhey medhey from shopkeeper then ran away in fear

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 1, 2022/10:29 pm IST

नई दिल्ली: girl asked tedhey medhey  सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो फेमस होने के लिए अजीबोगरीब हरकत कर वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती दुकान में ‘टेढ़े-मेढ़े’ स्नैक्स खरीदने जाती है, लेकिन दुकानदार ऐसी हरकतें करता है कि युवती उल्टे पांव ही दुकान से भाग जाती है।

Read More: इन जिलों में आंशिक लॉकडाउन, टॉकीज, खेल परिसर बंद, सरकारी-निजी कार्यालयों में 50 % कर्मचारियों की उपस्थिति, इस राज्य की सरकार का आदेश

girl asked tedhey medhey  वीडियो में सबसे पहले एक लड़की दिखाई देती है। वह एक दुकान में दाखिल होती दिखाई दे रही है। दुकान के अंदर पहले से ही दुकान का मालिक और उसका 2 स्टाफ बैठा दिखाई देता है। इसके बाद लड़की दुकानदार से बोलती है- ‘भैया एक टेढ़े-मेढ़े देना’। इस पर स्टाफ से दुकान का मालिक कहता है, ‘मैडम को टेढ़े-मेढ़े दे दो’। यह सुनकर स्टाफ सबसे पहले टेढे़-मेढ़े लेता है और अजीब हरकतें करने लगता है।

Read More: राजधानी में कुत्तों के झुंड ने किया बच्ची पर हमला, CCTV में कैद हुई हैरान करने वाली घटना..देखें वीडियो 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टाफ टेढ़े-मेढ़े का पैकेट लेकर टेढ़ा यानी तिरछा होकर चलने लगता है। वह ऐसे ही टेढ़ा चलता हुआ दुकान के मालिक के पास तक आता है और मालिक को टेढ़े-मेढ़े का पैकेट दे देता है. सारा मजा यहीं खत्म नहीं होता है। दरअसल, दुकान का मालिक भी इसके बाद टेढ़ा होकर चलते हुए वह पैकेट उस लड़की की तरफ ले जाने लगता है।

Read More: Girlfriend and boyfriend: गर्लफ्रेंड भूलकर भी न कहें ये 6 बातें, वरना तुरंत टूट सकता है रिलेशनशिप 

दूसरी तरफ टेढ़े-मेढ़े खरीदने आई लड़की दुकान के मालिक और उसके स्टाफ की ऐसी हरकतें देखने के बाद डर जाती है। लड़की उन दोनों का अंदाज देखकर काफी डर जाती है और दुकान से भाग जाती है। फिलहाल दुकान के मालिक और उसके स्टाफ का यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट रही है। वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Read More: कोरोना अपडेट: मध्यप्रदेश में आज 124 कोरोना मरीज मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या 497 पहुंची

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Comedy Nation (@comedynation.teb)