Girl celebrated funeral on her birthday

लड़की ने अपने जन्मदिन पर मनाया ‘मातम’, मेहमानों ने भी काले कपड़े पहनकर की ‘अंतिम संस्कार’ वाली पार्टी

Girl celebrated funeral on her birthday जिस पार्टी के बारे में हम अभी बात करने जा रहे हैं, उसमें सिर्फ एक ही रंग था- काला।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : March 22, 2023/1:36 pm IST

Girl celebrated funeral on her birthday: दोस्तों या रिश्तेदारों के जन्मदिन की पार्टी में आपने तो खूब एन्जॉय की होगी। आज कल लोग अपने बर्थडे पर कई तरह के यूनिक थीम चुनते हैं। फिर ये चाहे कोई कैरेक्टर हो या फिर कोई जगह हो, थीम के अनुसार लोग अपनी पार्टी एन्जॉय करते हैं। लेकिन ऐसा पार्टी आपने नहीं देखा होगा जहाँ एक लड़की ने अपने जन्मदिन को अंतिम संस्कार की तरह मनाई। इस पार्टी को लोगों ने भी खूब एन्जॉय किया।

Read more: नए कॉम्बो के साथ Bullet 350 को टक्कर देने आई Yezdi की बाइक, एक साथ लॉन्च किए 3 वेरिएंट 

आमतौर पर दोस्तों के साथ नाच-गाकर जन्मदिन मनाए जाते हैं और बहुत सारे रंग पार्टी में होते हैं लेकिन जिस पार्टी के बारे में हम अभी बात करने जा रहे हैं, उसमें सिर्फ एक ही रंग था- काला। मातम का ये रंग पहनकर ही लोग पार्टी में पहुंचे थे क्योंकि थीम ही कब्रिस्तान वाला था। हैली हरनम नाम की लड़की ने अपने 20वें जन्मदिन को विदा कहने के लिए ये अंतिम संस्कार वाली थीम चुनी थी।

काटा गया काला केक

लोग चॉकलेट, रेड वेलवेट या बेरी फ्लेवर के केक पार्टी में लाना पसंद करते हैं लेकिन यहां मामला दूसरा था। यहां काले रंग का केक लाया गया, जिस पर लिखा गया था- “Rip 20s”. सारे दोस्त लाल रंग की बस में पार्टी में पहुंचे, लेकिन यहां आने के बाद उन्होंने थीम के मुताबिक काला रंग पहना हुआ था और सारे दोस्तों की उम्र 30 साल या उससे ऊपर ही थी।

Read more: आज से चैत्र नवरात्रि और हिंदू नववर्ष की शुरुआत, पहले दिन इन मंदिरों में उमड़ी भीड़, दर्शन करने पहुंचे लाखों श्रद्धालु 

जन्मदिन पर मातम वाला जश्न

Girl celebrated funeral on her birthday: डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक हैली हरनम ने अपनी पार्टी में कोई तड़क-भड़क नहीं रखकर अंतिम संस्कार की तरह सब कुछ काफी सादा-सादा रखा था। यहां पर जो डेकोरेशन की गई थी, उसमें भी खोपड़ियां लटकी हुई थीं और ग्रेवस्टोन्स के मॉडल सजाए गए थे। हैप्पी बर्थडे की जगह बैनर पर लखा गया था -“Death to my twenties” . हैली की दोस्त शैनी डेविस ने इस अजीबोगरीब पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जो वायरल हो गए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें