प्रेमी की मौत से पहले आईसीयू में प्रेमिका ने की शादी, चर्चा में अनोखी लव स्टोरी |

प्रेमी की मौत से पहले आईसीयू में प्रेमिका ने की शादी, चर्चा में अनोखी लव स्टोरी

एक महिला ने अस्पताल में अपने बचपन के प्रेमी से शादी रचाई, शादी के चंद दिन बाद प्रेमी की मौत हो गई। वह गंभीर बीमारी से जूझ रहा था और ये जानते हुए भी कि वह बहुत दिनों तक जीवित नहीं रहेगा,

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : January 6, 2023/3:55 pm IST

girlfriend married to dying lover in icu: नई दिल्ली। एक कपल की अनोखी प्रेम कहानी चर्चा में है। एक महिला ने अस्पताल में अपने बचपन के प्रेमी से शादी रचाई, शादी के चंद दिन बाद प्रेमी की मौत हो गई। वह गंभीर बीमारी से जूझ रहा था और ये जानते हुए भी कि वह बहुत दिनों तक जीवित नहीं रहेगा, महिला ने उससे शादी कर ली। क्योंकि उसने बचपन में ही प्रेमी से शादी करने का वादा किया था।

News.com.au के मुताबिक, 35 साल की पेजेन अरमानास्को और 36 साल के ब्रेंडेन बचपन के दोस्त रहे हैं। आगे चलकर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, रिलेनशिप में आने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। उनके तीन बच्चे भी हैं, शादी मार्च 2023 में होनी थी, लेकिन इसी बीच ब्रेंडेन की हालत बिगड़ने लगी।

read more: Anganwadi vacancy 2023 : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते है आवेदन

ब्रेंडेन Dilated Cardiomyopathy नामक गंभीर बीमारी का शिकार

दरअसल, 2017 में ब्रेंडेन Dilated Cardiomyopathy नामक गंभीर बीमारी का शिकार हो गए। यह हृदय की मांसपेशियों की बीमारी है, इसके चलते ब्रेंडेन को अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ते, हालांकि, ब्रेंडेन और उनकी प्रेमिका पेजेन दोनों को यकीन था कि बीमारी एक ना एक दिन ठीक हो जाएगी, इसीलिए उन्होंने धूमधाम से शादी करने की योजना बनाई थी।

मगर डॉक्टरों ने बताया कि ब्रेंडेन बहुत दिनों तक नहीं जीने वाला है, उसकी जिंदगी के कुछ ही दिन बचे हैं, ये सुनकर पेजेन पूरी तरह से टूट गईं। उनके सारे सपने बिखर गए, हालांकि, फिर भी उन्होंने ब्रेंडेन से शादी करने के अपने फैसले पर कायम रही।

read more: भारत में तेजी से पैर पसार रहा ओमीक्रॉन का XBB वैरिएंट, डराने वाली रिपोर्ट आई सामने, इन राज्यों में मिले नए मरीज

पेजेन ने अस्पताल में ही शादी करने की योजना बनाई

शादी की डेट मार्च 2023 थी, लेकिन ब्रेंडेन की हालत बिगड़ते देख पेजेन ने अस्पताल में ही शादी करने की योजना बनाई, मेडिकल स्टाफ की अनुमति मिलने के बाद कपल ने करीबियों के सामने शादी कर ली। शादी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें ब्रेंडेन आईसीयू में बेड पर लेटे हैं, वहीं पेजेन दुल्हन के गेटअप में हैं।

पेजेन कहती हैं- हम जानते थे कि किसी भी समय ब्रेंडेन की मौत हो सकती थी, लेकिन उम्मीद नहीं थी कि यह इतनी जल्दी होगा। ब्रेंडेन को पिछले साल नवंबर में दिल का दौरा आने के बाद आईसीयू में शिफ्ट किया था, वहां उसे पांच और दौरे पड़े जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया।