Dulha Dulhan ne Record kiya suhagrat ka video

सुहागरात को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया वीडियो, धोखे से दब गया शेयर बटन

ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन ने अपने सुहागरात को यादगार बनाने के ​लिए शूट किया था Dulha Dulhan ne Record kiya suhagrat ka video

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 08:10 PM IST, Published Date : February 11, 2023/8:10 pm IST

नई दिल्ली: Dulha Dulhan ne Record kiya suhagrat ka video सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़े वीडियो तेजी से वायरल होते हैं। इन वायरल वीडियो में कुछ हंसी मजाक से भरपूर होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। वहीं, इन दिनों मीडिया के ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शादी से जुड़ी खबरें भी बहुत देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन ने अपने सुहागरात को यादगार बनाने के ​लिए शूट किया था।

Read More: इधर लगते रहे फेरे, उधर दूल्हे की बहन से होता रहा Rape, तबीयत बिगड़ी तो हुआ दरिंदगी का खुलासा

Dulha Dulhan ne Record kiya suhagrat ka video सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन बेडरूम में हैं। दुल्हन अपने गहने उतार रही है और इसके बाद दूल्हा ब्लाउज खोलने में दुल्हन की मदद करता है। इस दौरान दूल्हा कई बार दुल्हन को किस करता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: मंडप पर मुंह ताकता रह गया दूल्हा, चुपके से आया प्रेमी और कर गया ये कांड, बारातियों के सामने घर वाले हो गए शर्मिंदा

इस वीडियो को arushirahulofficial’s नाम के यूजर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक 6000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul & Arushi (@arushirahulofficial)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers