groom caught the hand of another girl instead of the bride

शादी में दुल्हन की जगह दूसरी लड़की के साथ ये काम कर रहा था दूल्हा, सपने में भी नहीं सोच सकते आप

शादी में दुल्हन की जगह दूसरी लड़की के साथ ये काम कर रहा था दूल्हा! groom caught the hand of another girl instead of the bride

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 6, 2022/11:57 pm IST

नईदिल्ली। groom caught the hand of another girl शादियों के सीजन में कई प्रकार के वीडियो देखने को मिलते है। अक्सर शादी में दूल्हा-दुल्हन का वीडियो देखने को िंमलता है। दूल्हा-दुल्हन के बीच ऐसे मोमेंट हो जाते है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: फ्लाइट में महिला यात्री को सामान रखने में हो रही थी दिक्कत, फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऐसे की मदद, देखें वीडियो 

groom caught the hand of another girl दरअसल, वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के बीच कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रूक पाएंगी। शादी के सारी रस्मे पूरी हो जाती है। दुल्हन ससुराल जाने के लिए तैयार खड़ी है। उसके नजदीक में एक लड़की भी खड़ी है और करीब में दूल्हा भी है। तभी दूल्हा बिना पीछे देखे दुल्हन का हाथ पकड़ने लगता है, लेकिन गलती से पास में खड़ी लड़की का हाथ पकड़ लिया।

Read More: पहले राहुल गांधी और अब अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार, जानिए 2024 लोकसभा चुनाव के लिए क्या है सुशासन बाबू का मास्टर प्लान? 

ऐसा होते ही लड़की दूल्हे का हाथ तुरंत झटक देती है और दुल्हन का हाथ देने लगती है। इसके बाद मौके पर मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

और भी है बड़ी खबरें…