In the flight, the female passenger was facing problem in keeping the

फ्लाइट में महिला यात्री को सामान रखने में हो रही थी दिक्कत, फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऐसे की मदद, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 6, 2022/6:05 pm IST

rahul gandhi viral photo : नई दिल्ली – राहुल गांधी को अक्सर बयानों को लेकर वायरल किया जाता है। वहीं दो दिन पहले भी राहुल गांधी एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह “आटा को लीटर” में बता रहे थे। इससे पहले भी अपने बयानों में लड़खड़ाने के चलते या फिर संसद के सत्र में बयान देने पर भी राहुल के बयानों को वायरल किया जाता है। लेकिन आपने राहुल गांधी की कभी मदद वाली तस्वीरों को वायरल होते नहीं देखा होगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह एक फ्लाइट में दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर उस वक़्त की है, जब वह फ्लाइट में एक महिला की सामान रखने में सहायता कर रहे थे। इस तस्वीर को मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के नेता अमन दुबे ने ट्विटर पर साझा किया है। अमन दुबे का दावा है कि ये तस्वीर सोमवार की है, जब राहुल गांधी अहमदाबाद के लिए  उड़ान भर रहे थे। उसी दौरान एक महिला यात्री को सामान रखने में समस्या हुई, तो खुद राहु गांधी ने आगे जाकर उनकी मदद की।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : MP Gangster Act : प्रदेश सरकार बढ़ाने जा रही गैंगस्टर एक्ट का दायरा, जुड़ सकती है ये नई धाराएं 

rahul gandhi viral photo : ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर में राहुल गांधी सामान रखते दिख रहे हैं। अमन दुबे ने अपने ट्वीटर हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘संयोग ऐसा की जिस फ़्लाइट से मैं अहमदाबाद जा रहा था उसी में राहुल गांधी भी थे।एक महिला यात्री को सामान रखने में परेशानी होते देख खुद राहुल ने उनकी मदद की। बाद में राहुल जी से जाकर मिला। उनका सादगी भरा जीवन हमें प्रेरित करता है।’ सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जहां कुछ राहुल की प्रशंसा कर रहे हैं, तो कुछ लोग खिंचाई भी कर रहे हैं।

read more : प्रदेश में फैल सकता है यह खतरनाक संक्रमण, स्वास्थ्य विभाग ने इतने जिलों को किया चिन्हित 

rahul gandhi viral photo : लोगों का कहना है कि जब आसपास इतनी एयरहोस्टस मौजूद हैं, तो फिर राहुल गांधी महिला की सामान रखने में सहायता क्यों कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस बात पर भी ध्यान दिया कि राहुल गांधी ने फ्लाइट के मास्क नहीं पहन रखा था। बता दें, राहुल गांधी ने सोमवार को अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी थी, जहां उन्होंने कांग्रेस के अभियान ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का ऐलान किया, जो 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू होगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें