Groom runs away from Mandap after read message from bride's boyfriend

सात फेरे लेने से पहले दूल्हे को आया ऐसा मैसेज, पढ़ते ही रस्में छोड़ मंडप से भागा, जानें क्या है पूरा मामला

सात फेरे लेने से पहले दूल्हे को आया ऐसा मैसेज, Groom runs away from Mandap after read message from bride's boyfriend

Edited By: , February 7, 2023 / 08:47 PM IST

Groom runs away from Mandap भारत में शादियों के सीजन की शुरूआत हो गई है। अलग-अलग जगहों से शादी से संबंधित कई तरह की खबरें भी वायरल होनी शुरू हो गई। आज हम आपको एक शादी से जुड़े हैरान कर देने वाले मामले के बारे बताने जा रहे हैं। दुल्हे के पास आए एक मैसेज के चलते शादी कैंसिल हो गई। बताया जा रहा है कि मंडप के नीचे जैसे ही दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने चला, वैसे ही उसके फोन पर कुछ ऐसा मैसेज आया, जिसे देखकर वह तुरंत वहां से फरार हो गया।

Read More : विकलांग प्रमाण पत्र जारी करने के एवज में रिश्वत, 15,000 रुपए लेते सरकारी अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार 

Groom runs away from Mandap जानकारी के मुताबिक, झारखंड के बेंगाबाद इलाके में एक होटल में शादी के काफी बेहतरीन इंतजाम किए गए थे। तय समय पर बारात पहुंच चुकी थी और उसका स्वागत भी बड़ी ही धूमधाम के साथ किया गया था। स्वागत की रस्म के बाद दूल्हे को स्टेज पर बिठाया गया। सभी के आशीर्वाद के साथ जयमाला की रस्म पूरी हुई। लड़की पक्ष लेकर के लड़के पक्ष, सभी के चेहरे पर खुशियां ही खुशियां नजर आ रही थी। बच्चों का घर बसते देखकर पेरेंट्स भी काफी खुश नजर आ रहे थे।

Read More : OnePlus 11 हुआ लॉन्च, एक क्लिक में जानें कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ… 

इसी दौरान दूल्हे के फोन पर जो मैसेज आया था, उसमें लिखा हुआ था कि तुम जिस लड़की से शादी रचाने जा रहे हो वह पहले किसी और की गर्लफ्रेंड थी। साथ में यह भी लिखा हुआ था कि उसके लवर कभी मर्डर हो चुका है। इस मैसेज को देखते ही दूल्हे के उड़ गए। वह परेशान हो गया। इसके बाद उसने तुरंत बहाना बनाते हुए अपना फोन बंद किया और वहां से रफूचक्कर हो गया।