Groom Slaps Bride on Stage due to She Misbehaves

दुल्हन की हरकत देख दूल्हे का गुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर, स्टेज पर ही जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा

दुल्हन की हरकत देख दूल्हे का गुस्सा पहुचा सातवें आसमान पर, स्टेज पर ही जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा! Groom Slaps Bride on Stage

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 05:37 PM IST, Published Date : May 28, 2023/5:34 pm IST

नई दिल्ली: Groom Slaps Bride on Stage  शादी ब्याह से जुड़े वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। इन वायरल वीडियो में कुछ विवादित होते हैं तो कुछ हंसी मजाक से भरपूर होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: #IBC24Jansamvad : मध्यप्रदेश में फिर से सरकार बना पाएगी BJP? सवाल पर डॉ. जितेंद्र जामदार ने क्या कहा…देखें

Groom Slaps Bride on Stage  सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। जयमाला की रस्म भी पूरी कर ली गई है। अब एक-दूसरे का मुंह मीठा कराने की रस्म निभाई जाती है। थाली सामने आते ही दूल्हे ने तुरंत एक रसगुल्ला उठाया और हाथ दुल्हन की तरफ बढ़ा दिया। मानो दुल्हन अपने पतिदेव के हाथ में रसगुल्ला देखकर तुरंत इसे खा लेगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, उल्टा दुल्हन नाराज हो गई।

Read More: रोंगटे खड़े कर देगा Swatantrya Veer Savarkar का टीजर, Dialogue ऐसे सोचने पर हो जाएंगे मजबूर…

देख सकते हैं कि रसगुल्ला दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन की तरफ किया, उसने मुंह फुला लिया। उसने मुंह पीछे की तरफ कर लिया। इसके बाद भी दूल्हा एक बार फिर रसगुल्ला खिलाने की कोशिश करता है। दुल्हन ने फिर वही हरकत की और रसगुल्ला नीचे गिर गया। दुल्हन का ऐसा व्यवहार देख दूल्हे को बहुत गुस्सा और उसने तभी दुल्हन को जोरदार तमाचा जड़ दिया। थप्पड़ इतना जोरदार था कि दुल्हन ने तुरंत गाल पर हाथ लिया और बेचारी दूल्हे को देखती रह गई।

Read More: नया संसद भवन एक बिल्डिंग ही नहीं बल्कि अखंड भारत की तस्वीर है, जानें सेंगोल से लेकर संविधान हॉल तक की खूबियां…

दूल्हा और दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। हालांकि इसने इंस्टाग्राम पर धूम मचा रखी है। वीडियो अभी तक हजारों लाखों बार देखा जा चुका है। इस पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि वीडियो इंस्टाग्राम पर kashyap_memer नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivam Kashyap (@kashyap_memer)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक