Square Wheels cycle

चौकोर पहिए वाली साइकिल देख हैरान हुए लोग, जानिए कैसे चलती है ये साइकिल, देखे वीडियो

Square Wheels cycle चौकोर पहिया वाली साइकिल रोड पर मचाया बवाल, इस असंभव साइकिल को देख लोगों के दिमाग में हुई उठा-पटक

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 05:17 PM IST, Published Date : April 15, 2023/5:17 pm IST

Square Wheels cycle: आपने आज से पहले दो पहिए पर चलने वाली साइकिल देखी होगी जिसमें गोल पहिया लगाया जाता है इसके अलावा आपने आधे पहिए वाली भी साइकिल देखी होगी लेकिन अभी तक आपने चौखटा पहिए की साइकिल नहीं देखी होगी। जिन लोगों ने इस चौकोर आकार के पहिए वाली साइकिल को देखा वह देखकर दंग रह गए। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर लाखों लोग आश्चर्यचकित रह गए हैं।

वायरल हुए वीडियो

Square Wheels cycle: इस वीडियो में यह साफ तौर पर देख पाएंगे कि किस प्रकार से चौकोर पहिया वाली साइकिल भी रोड पर चलाई जा सकती है। अगर आपसे कहा जाए कि क्या आप चौकोर पहिया वाली साइकिल चला सकते हैं तो शायद आपका जवाब ना होगा लेकिन जब आप इस कारनामे को देखेंगे। तो आप भी देखकर दंग रह जाएंगे।

कैसे चलती है ये साइकिल

Square Wheels cycle: अगर आप इस चौकोर पहिए वाली साइकिल की कार्यप्रणाली देखेंगे तो इसके पहिए के ऊपर एक बेल्ट लगाया गया है और यह बेल्ट इस पढ़िए के चारों ओर घूमता है। जैसे ही आप इसके पेडल को चलाते हैं तो यह बेल्ट पहिए के ऊपर घूम जाता है और जिससे यह साइकिल आगे बढ़ जाती है इस प्रकार से इस कार्यप्रणाली का प्रयोग यहां पर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया आंखों को ठीक करने से आसान उपाए, तीन दिन में ही दिखने लगेगा असर

ये भी पढ़ें- OnePlus 11R 5G पर मिल रही पूरी 26000 रुपए की छूट, आज ही उठाएं लाभ, यहां मिल रहा बंपर ऑफर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें