शादी के बाद पति ने सुहागरात मनाने से किया इनकार, 5 लाख लेने के बाद भी नहीं मनाया

शादी के महीनों बाद तक पति ने नहीं मनाई सुहागरात, रखी थी ऐसी शर्त, पत्नी को खोलनी पड़ी अपनी जुबान

Honeymoon After Marriage: एक विवाहिता को उसके पति ने शारीरिक संबंध बनाने को लेकर खूब प्रताड़ित किया। शादी के बाद पति ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए और मायके पक्ष से हनीमून मनाने के नाम पर पांच लाख रुपये लेने के बावजूद भी हनीमून नहीं मनाया।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 05:36 PM IST, Published Date : May 19, 2023/5:30 pm IST

Husband Wife News: यूपी के पीलीभीत में एक विवाहिता को उसके पति ने शारीरिक संबंध बनाने को लेकर खूब प्रताड़ित किया। यह आरोप है कि शादी के बाद पति ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए और मायके पक्ष से हनीमून मनाने के नाम पर पांच लाख रुपये लेने के बावजूद भी हनीमून नहीं मनाया। जिसके बाद विवाहिता की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति व सास पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसकी शादी 6 फरवरी को बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा निवासी एक युवक से हुई थी।

हनीमून के रखी 10 लाख की मांग

Husband refused to celebrate honeymoon after marriage शादी के समय नकदी के साथ ही लाखों रुपए का दान दहेज भी दिया गया था, बावजूद इसके पति ने सुहागरात नहीं मनाई। इस बारे में पूछने पर पति ने कहा कि अभी दोस्त बनकर रहते हैं। एक माह बाद विवाहिता ने अपनी सास को अपने पति द्वारा सुहागरात ना मनाने और अभी तक शारीरिक संबंध ना बनाने की बात बताई। इसके बाद सास ने अपने बेटे से बात करने की बात कही थी, थकहार कर विवाहिता ने अपनी मां से पति द्वारा शारीरिक संबंध ना बनाने को लेकर कहा, जिसके बाद विवाहिता की मां ने जब अपने दामाद से इसको लेकर बात की तो उसने कहा कि वह नैनीताल जाकर हनीमून मनाएगा।

नैनीताल में जाकर हनीमून मनाने के नाम पर किया ऐसा काम

शख्स ने कहा कि सुहागरात के लिए दस लाख रुपए दो, जिस पर विवाहिता की मां ने पांच लाख दे दिए। आरोप है कि विवाहिता को लेकर पति 7 मई को हनीमून मनाने नैनीताल गया, लेकिन 2 दिन रुकने के बाद भी सुहागरात नहीं मनाई। उल्टे विवाहिता के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। विवाहिता जब नैनीताल से लौटकर आई और अपने सास को उसके बेटे की करतूत बताई तो सास ने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए हनीमून के बकाया के पांच लाख रुपये मांगे, जिसके बाद विवाहिता ने पति व सास के खिलाफ गंभीर धाराओं में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more:  HuT मामले में रिमांड खत्म, कोर्ट में पेश हुए 16 संदिग्ध आतंकी, 24 मई तक बढ़ाई गई रिमांड 

read more: SC पैनल ने अडानी ग्रुप को दी क्लीन चिट, कहा – नहीं दिखी कोई गड़बड़ी…

 
Flowers