I will not marry till Virat Kohli scores a century, Miracle happened

Virat Kohli के शतक मारने तक नहीं करूंगा शादी, संयोग ऐसा कि दूल्हे के शादी वाले दिन हो गया कमाल

Virat Kohli Centuary On Fan’s Wedding: फैंस ने चीयर बोर्ड पर लिखा था, “मैं अपनी शादी तब तक नहीं करूंगा, जब तक विराट कोहली अपनी 71वीं सेंचुरी ना मार दें.”

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : January 18, 2023/1:53 pm IST

Virat Kohli Centuary On Fan’s Wedding: आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि दुआओं में इतनी ताकत होती है कि असंभव काम भी संभव हो जाता है। अक्सर लोग अपने चाहने वालों के लिए दुआओं की कामना करते ही रहते हैं अगर ये दुआएं जल्द ही पूरी हो जाए तो हर कोई इसे चमत्कार ही कहेगा। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। पिछले दो साल से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व खिलाड़ी विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी सेंचुरी नहीं लगा पाए थे। लंबे समय से विराट खराब परफॉमेंस से गुजर रहे थे। बता दें कि सितंबर 2022 के पहले विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी शतक दिसंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में ठोका था।

इस खराब परफॉमेंस से उनके फैन्स काफी निराश हुए थे। जिसके बाद उन्होंने पिछले साल एशिया कप में अपना यह सूखा खत्म किया और अफगानिस्तान के खिलाफ शतक ठोककर अपना जलवा दिखाया।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विराटियन फैन की बातें

विराट कोहली के दीवाने फैंस में से एक फैंस ने स्टेडियम में आकर एक चीयर बोर्ड पर ऐसी बात लिख दी, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि फैंस ने चीयर बोर्ड पर लिखा था, “मैं अपनी शादी तब तक नहीं करूंगा, जब तक विराट कोहली अपनी 71वीं सेंचुरी ना मार दें.” जिसके बाद विराट हाल ही में एशिया कप में अपनी 71वीं सेंचुरी ठोकी और हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ 74वीं सेंचुरी जड़कर अपना रंग जमाया। दिलचस्प बात यह हैं कि जिस शख्स ने यह दावा किया कि वह विराट कोहली की सेंचुरी के बाद ही शादी करेगा ठीक उसके शादी वाले दिन ही विराट कोहली ने अपना रंग जमाते हुए 166 रन जड़े

इतना ही नहीं इस सेंचुरी के बाद वह फैंस टीवी के सामने खड़े होकर फोटो भी खिंचवाई जिसके बाद यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही। बता दें कि इस विराटियन फैन का नाम अमन अग्रवाल हैं, जो इस तस्वीर को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, “”मैंने 71वां शतक मांगा था लेकिन उन्होंने मेरे खास दिन पर 74वां शतक लगाया.”

 

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें