23 year old girl dating 48 year old man

इस अंग से प्रभावित होकर 48 साल बड़े शख्स को दिल दे बैठी 23 साल की लड़की! अब सता रही ये चिंता

23 year old girl dating 48 year old man: लड़की का कहना है कि मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से काफी ज्यादा प्यार करती हूं, लेकिन लोगों का कहना है कि मै इतने उम्रदराज व्यक्ति से प्यार करके अपना समय बर्बाद कर रही हूं। लड़की ने बताया कि वह अपने 71 साल के व्बॉयफ्रेंड के साथ पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 09:05 PM IST, Published Date : December 22, 2022/9:05 pm IST

23 year old girl dating 48 year old man: प्यार एक ऐसा अहसास है जिसमें न उम्र की सीमा देखी जाती है और न ही शक्ल, न ही कद। इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सी खबरें वायरल हो रही है, जिसमेंं लड़कियां अपने से बड़े उम्र के लड़के और मर्द अपने से कई गुना छोटी उमआ की लड़कियों को डेट कर रहे हैं। इसी बीच एक और मामला सामने आया है, जिसमें लड़की की उम्र 23 साल है और उसे जिस आदमी से प्यार हुआ है उसकी उम्र 71 साल है। 23 साल की इस लड़की का कहना है कि जब से उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उससे शादी की बात कही है वह काफी ज्यादा दुविधा में पड़ गई है।

इस वेब सीरीज में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाते नजर आएंगी गुड्डू की दुल्हनिया, जोशिले अंदाज में कही ये बातें

71 साल के शख्स को कर रही डेट

दरअसल, लड़की का कहना है कि मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से काफी ज्यादा प्यार करती हूं, लेकिन लोगों का कहना है कि मै इतने उम्रदराज व्यक्ति से प्यार करके अपना समय बर्बाद कर रही हूं। लड़की ने बताया कि वह अपने 71 साल के व्बॉयफ्रेंड के साथ पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में है। लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए कहा कि वह अपनी उम्र की तुलना में काफी ज्यादा फिट और एक्टिव है। ऐसे में फैमिली हिस्ट्री को देखते हुए लगता है कि अगर हमारी शादी होती है तो हम शादीशुदा कपल के तौर पर काफी लंबे समय तक साथ रह सकेंगे।

वीडियो कॉल कर अचानक खोल देती थी अपने सारे कपड़े, फिर ब्लैकमेल कर वसूलती थी लाखों रूपए, अब पहुंची सलाखों के पीछे

शादी के बाद नहीं चाहिए बच्चा

लड़की ने बताया कि उसे शादी के बाद अपने पति से कोई बच्चे नहीं चाहिए। बस वो ये चाहती है उनकी शादीशुदा जिंदगी सही तरीके से चले, हालांकि देखभाल करने वाली भूमिका के बारे में उसकी कुछ चिंताएं हैं जो उसे एक दिन निभानी पड़ सकती हैं। लड़की ने बताया कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड की मां को अल्जाइमर और डिमेंशिया की समस्या थी, ऐसे में लगता है कि एक उम्र के बाद मुझे अपने ब्वॉयफ्रेंड की काफी ज्यादा देखभाल करनी पड़ेगी। वहीं ब्वॉयफ्रेंड के पिता के बारे बताते हुए लड़की ने कहा कि उन्हें याददाश्त से संबंधित कोई भी समस्या नहीं, लेकिन उन्हें स्ट्रोक आया था। ऐसे में अपने ब्वॉयफ्रेंड के माता-पिता की इन सभी समस्याओं को देखते हुए मुझे लगता है कि एक उम्र के बाद मुझे उसकी काफी ज्यादा देखभाल करनी होगी।

MMS लीक होने के बाद छत पर ऐसा काम कर रही थी अक्षरा सिंह, वीडियो देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

ऐसी प्रतिक्रियाएं दे रहे लोग

लड़की के इस पोस्ट पर लोगों मे अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा- शादी के बाद आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक नर्स की तौर पर रहोगी ना कि पत्नी के तौर पर आपको इससे कहीं ज्यादा अच्छा इंसान मिल जाएगा। वहीं, दूसरे व्यक्ति ने लिखा कि इससे आपकी पूरी जिंदगी तबाह हो जाएगी और आपके पास पछतावे के अलावा कुछ भी नहीं बचेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers