In marriage, sister-in-law made a "master plan" to rob brother-in-law

शादी में साली ने जीजा को लूटने का बनाया “मास्टर प्लान”, लगा दिया लाखों का चूना, वीडियो वायरल

wedding viral video : वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बहन की शादी में दूल्हा और दुल्हन के बीच अचानक से साली आ पहुंची। उसने अपने जीजा से जूता चुराई रस्म के लिए बडी डिमांड रखी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 2, 2022/2:48 pm IST

wedding viral video : शादी में अगर कोई दूल्हा-दुल्हन के बाद सबसे हाईलाइट में होती है तो वह है साली। सालियां शादी की रस्मों के दौरान अपने जीजा से पैसे ऐंठने का कोई भी मौका हाथ नहीं जाने देती है। फिर चाहे शादी की कोई भी रस्म क्यों न हो। साली अपने जीजा को लूटने का मौका ढूंढ ही लेती है। उधर, जीजा के साथ मस्ती मजाक करते दिखाई देते है। इन दिनों जीजा-साली का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Vats (@vlogbybundleofjoy)

read more : अगर दिल को रखना है सेहतमंद, तो इन चीजों का करें सेवन, मिलेगा फायदा 

wedding viral video : वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बहन की शादी में दूल्हा और दुल्हन के बीच अचानक से साली आ पहुंची। उसने अपने जीजा से जूता चुराई रस्म के लिए बडी डिमांड रखी। छोटी साली ने अपने जीजा के सामने एक कार्डबोर्ड का बना व्हील रख दिया। इस व्हील कार्डबोर्ड के चार तरह के अमाउंट लिखे थे। उन चार ऑप्शन में पहला 21000, दूसरा 31000, तीसरा 51000 और चौथा 100000 रूपए था। अब उस व्हील का जीजा को घुमाना था। जब जीजा ने उसे घुमाया तो किस्मत से वो 1 लाख रूपए वाले ऑप्शन में रूक गया। इसे देखने के बाद दुल्हन भी बहुत खुश हो गई और चिल्लाने लगी। यह देखकर दूल्हा भी हैरान रह गया। यहीं नहीं उन्हें जूता चुराई रस्म में पैसे देने पडे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें