Kacha Badam Song Pakistani Version :

Kacha Badam सॉन्ग का पाकिस्तानी वर्जन, रमजान पर बने गाने का लाइन सुन भड़के लोग, कही ऐसी-ऐसी बातें

Kacha Badam Song Pakistani Version : फैंस से लेकर कई बड़े सेलेब्स तक कच्चा बादाम गाने पर झूमने से खुद को रोक नहीं पाए थे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 12, 2022/4:42 pm IST

नई दिल्ली। Kacha Badam Song Pakistani Version :  पश्चिम बंगाल के बीरभूम के भुबन बादायकर ने कच्चा बादाम गाना गाकर रातोंरात स्टार बन गया। कच्चा बादाम गाना इतना वायरल हुआ कि फैंस से लेकर कई बड़े सेलेब्स तक कच्चा बादाम गाने पर झूमने से खुद को रोक नहीं पाए थे।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

इस गाने की लोगों ने जमकर तारीफ भी। इस बीच अब Kacha Badam सॉन्ग का पाकिस्तानी वर्जन भी आ गया है। रमजान पर बने इस गाने का सुनकर लोग हैरत में पड़ गए हैं। कई लोगों ने गाने के लाइन पढ़कर अपनी भड़ास निकाली है।

Kacha Badam Song Pakistani Version :  रमजान और रोजे पर को लेकर बनाए इस गाने के बोल हैं… रोजा रखूंगा मैं तो रोजा रखूंगा, रमजान आया रमजान। इस गाने में बच्चों को रोजा रखने की हिदायत दी जा रही है, लेकिन जैसे ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:  देश का पहला मेड इन इंडिया कर्मिशयल एयरक्राफ्ट आज से भरेगा उड़ान

लोगों ने जहां इस गाने की तारीफ की, तो कई लोगों ने यासिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी ने 7 अप्रैल को कच्चा बादाम के इस पाकिस्तानी वर्जन को यूट्यूब पर रिलीज किया था। वीडियो यूट्यूब पर Hunain Raza Production नाम के चैनल पर अपलोड किया था। जिसके बाद अब यह गाना जमकर वायरल हो रहा है।

इस गाने पर एक यूजर ने कहा कि – मैंने अभी वीडियो देखा। यार हद होती है, कच्चा बादाम का रोजा रखूंगा। क्या मुसीबत है यार सीरियसली। मैं 50 किलो का हूं। 10 किलो गुस्से से उतर गए मेरे।